--Advertisement--

भोपाल

भोपाल

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 01:22 PM IST
कोलारस के बाद मुंगावली में सीए कोलारस के बाद मुंगावली में सीए

भोपाल। मुंगावली-कोलारस उपचुनाव में सिंधिया के बाद अब बीजेपी ने ताकत दिखाई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पर्चा दाखिल करने से पहले रोड शो किया। इसमें हजारों की संख्या में लोगों का हुजूम शामिल हुआ। रोड शो भाजपा प्रत्याशी बाईसाहब यादव के समर्थन में किया गया। इसके बाद नामांकन पत्र जमा कराया गया। इसके बाद हुई सभा सीएम ने कहा, कांग्रेस क्षेत्र का पिछड़ापन दूर नहीं करना चाहती है। हम विकास करना चाहते हैं, रोड अटका रहे हैं।

-असल में, कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित पार्टी के दिग्गज नेताओं के पहुंचने बाद भाजपा ने भी अपनी प्रत्याशी का नामांकन जमा कराने में ताकत दिखाई।

-पर्चा जमा करने के बाद हुई सभा में प्रदेश सरकार के 8 मंत्रियों सहित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे। 7 दिन पहले कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए डा. केपी सिंह ने स्वागत भाषण दिया।

-भाजपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद फिर से सुलह की बात कह चुके मलकीत सिंह मंच से नदारद रहे।

कांग्रेस पिछड़ापन बनाकर रखना चाहती है

-मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर विकास में रोड़ा बनने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सूखा राहत का 45-50 करोड़ रुपए बंटने की तैयारी की थी लेकिन कांग्रेस को यह रास नहीं आया।

-इसलिए आचार संहिता रहने तक राशि का वितरण स्थगित करना पड़ा। कांग्रेस की सोच क्षेत्र के पिछड़ेपन में रखकर वोट बैंक बनाए रखना है। इसलिए लगातार क्षेत्र की उपेक्षा की गयी है। हम विकास करना चाहते हैं तो कांग्रेस रोड़े अटका देती है।
घोड़ों को घास नहीं, गधे खा रहे हैं च्यवनप्राश
-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने भाजपा में आए वरिष्ठ कांग्रेस नेता केपी सिंह की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस में घोड़ों को घास नहीं मिल रही हैं और वहां गधे च्यवनप्राश खा रहे हैं।

-चौहान ने विधायक गोपीलाल जाटव को खड़ा कर कहा कि इनके पीछे तो कांग्रेस हाथ धोकर पड़ी है। कभी इनके द्वारा लोकार्पित ट्रामा सेंटर को गंगाजल से धुलवाती है तो चुनाव आयोग में शिकायत कर इनको मंत्री बनने से रुकवाती है। प्रत्याशी बाईसाहब ने भी संबोधित किया।
खुली जीप में डेढ़ घंटे तक किया रोड शो
-सीएम ने खुली जीप में भाजपा प्रत्याशी के साथ रोड शो किया। तहसील के सामने सभा स्थल से रोड शो हेलीपेड तक डेढ़ घंटे तक चला। रोड शो में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए।

X
कोलारस के बाद मुंगावली में सीएकोलारस के बाद मुंगावली में सीए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..