Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» Sister And Nephew Died In A Terrible Accident

भयानक हादसे में हो चुकी थी बहन व भांजे की मौत, लाश से लिपटा रोता रहा ये शख्स

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 29, 2017, 11:32 AM IST

विदिशा-अशोकनगर हाईवे के चितौरिया चौराहे पर एक डंपर ने कार को टक्कर मारी और रौंदता चला गया।
भयानक हादसे में हो चुकी थी बहन व भांजे की मौत, लाश से लिपटा रोता रहा ये शख्स

भोपाल।अंधी रफ्तार में चल रहे एक डंपर ने हाईवे के चितौरिया चौराहे पर कार को सामने से टक्कर मारी। इसके बाद कार को रौंदता चला गया। कार को चकनाचूर करने के बाद भागने के चक्कर में डंपर सड़क किनारे की एक दुकान, तीन बाइक, ठेले साइकिल सहित चौकी पर बैठे तीन अन्य लोगों को भी रौंद डाला। हादसा गुरुवार को शाम विदिशा-अशोकनगर हाइवे पर हुआ। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें एक बहन, भांजा और एक अन्य शामिल है।

- इस हादसे में कार में सवार भोपाल कोलार निवासी आरती रिझारिया और उनके बेटे अमित रिझारिया की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि जिला अस्पताल से भोपाल रेफर हुए घायल टुंडा चिढ़ार निवासी सांकलखेड़ा ने रास्ते में दम तोड़ दिया। इनके अलावा चार अन्य भी घायल होने से भोपाल रेफर हुए हैं। चितौरिया चौराहे पर हुए हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने डंपर में तोड़फोड़ भी की है।

बहन व भांजे की लाशें देख सदमे में मामा
-हादसे के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद जिला अस्पताल में महेश तिवारी हेडकांस्टेबल आरपीएफ पहुंचे। यहां अपने बेटे मयंक को खून से लतपथ हालत में देख महेश तिवारी फूट-फूटकर रोने लगे। इसके अलावा अपनी बहन और भांजे की मौत की खबर सुनकर वे सदमे में गए थे।

हादसे की कहानी, घायल रामस्वरूप की जुबानी
-हम तीन लोग चितौरिया चौराहे के पास सड़क किनारे एक दुकान के बाहर तखत पर बैठे हुए थे। अचानक चौराहे की तरफ से तेज रफ्तार में आए एक डंपर ने सड़क किनारे की दुकान में तरफ घुसता आया। हम कुछ समझ पाते इससे पहले डंपर ने हमें भी टक्कर मार दी। इसके बाद पास में खड़ी तीन बाइक, ठेला, साइकिल को टक्कर मारता हुआ डंपर आगे चला गया। चितौरिया चौराहे पर कार को टक्कर मारने के बाद भागने के चक्कर में डंपर चालक ने तेज लापरवाही से टक्कर मार दी। -(जैसाकि घायल रामस्वरूप विश्वकर्मा निवासी सांकलखेड़ा ने बताया)

तेरहवीं में जा रहे थे मामा, भांजा और मां

-जानकारी के मुताबिक कार में सवार परिवार लोग भोपाल से मुंगावली के सेहरई गांव अपने रिश्तेदारी में हुई गमी पर तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था। कार में अमित रिछारिया पुत्र राकेश रिछारिया निवासी प्रियंका होम्स कोलार रोड सी सेक्टर भोपाल और उसकी मां आरती रिछारिया और मयंक तिवारी निवासी विदिशा सवार थे।

- इस हादसे में अमित और उसकी मां आरती रिछारिया की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि

अमित के मामा का बेटा मयंक तिवारी गंभीर रूप से घायल होने से भोपाल रेफर किया गया है। घायल मयंक के पिता महेश तिवारी आरपीएफ विदिशा में हेड कांस्टेबल हैं। इस हादसे में घायल हुए अन्य लोगों में सांकलखेड़ा निवासी रामस्वरूप विश्वकर्मा और लश्करपुर निवासी कैलाश शर्मा घायल हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bhayaank haaDase mein ho chuki thi bahn v bhaanje ki maut, laash se liptaa rotaa raha ye shakhs
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×