--Advertisement--

दुश्मनों को हत्या के केस में फंसाने के लिए किया था बेटे-बेटी का मर्डर

दुश्मनों को हत्या के केस में फंसाने के लिए किया था बेटे-बेटी का मर्डर

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2018, 06:08 PM IST
पुलिस ने उसे दमोह से गिरफ्तार पुलिस ने उसे दमोह से गिरफ्तार

भोपाल। कटनी में अपने ही 14 साल की बेटी और 12 साल के बेटे की हत्या करने वाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दमोह रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार हुए आरोपी पिता ने बताया कि उसका दिवाली के समय कुछ लोगों से विवाद हो गया था। उन्हीं लोगों को फंसाने के लिए उसने बेटे और बेटे की हत्याकांड को अंजाम दिया।

-कटनी के कोतवाली थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा के अनुसार, आरोपी राकेश निषाद को दमोह रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। वह स्टेशन में अजीबोगरीब हरकतें कर रहा था।

-खिरहनी इलाके में रहने वाला राकेश सोमवार सुबह 14 साल की बेटी कशिश और 12 साल के बेटे साहिल की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी थी।

-इस खौफनाक डबल मर्डर को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया था। कटनी पुलिस ने दमोह पुलिस की मदद से उसे रेलवे स्टेशन से सोमवार की देर शाम को धर दबोचा था।

तीन-चार लोगों को फंसाना चाहता था...

पुलिस के अनुसार, राकेश ने बताया कि दिवाली में उसका तीन-चार लोगों से विवाद हो गया था। विवाद का बदला लेने के लिए राकेश ने अपने सगे बेटे और बेटी का मर्डर करने की साजिश रची थी। ऐसा कर वह उन लोगों को हत्या के मामले में फंसाना देना चाहता था। हालांकि, पुलिस की जांच में खुलासा हो गया कि राकेश ने ही अपने बेटे और बेटी की हत्या की थी। पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
क्या है पूरा मामला...
-घटना कोतवाली थाना के खिरहनी फाटक इलाके की है। जहां रविवार रात पिता राकेश उर्फ निषाद ने अपनी 14 साल की बेटी कशिश और 12 साल के बेटे साहिल पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में बेटी कशिश ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि बेटा साहिल बुरी तरह से जख्मी हो गया, इसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी।

X
पुलिस ने उसे दमोह से गिरफ्तार पुलिस ने उसे दमोह से गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..