Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Son Was Troubling For 5 Lakh Rupees,Father Filed Case

पिता ने बेटे पर कराया ५ लाख रुपए की अड़ीबाजी का प्रकरण दर्ज, जमानत भी कराई

पिता ने बेटे पर कराया ५ लाख रुपए की अड़ीबाजी का प्रकरण दर्ज, जमानत भी कराई

Sushma Barange | Last Modified - Dec 17, 2017, 06:14 PM IST

भोपाल। गोविंदपुरा इलाके में एफसीआई के रिटायर्ड अधिकारी ने अपने बेटे पर पांच लाख रुपए की मांग से परेशान होकर अड़ीबाजी का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया, तो पिता ने ही अपने इकलौते बेटे की जमानत भी कराई।

पिता ने ही कराई जमानत
कस्तूरबा नगर निवासी 75 वर्षीय सुभाषचंद्र जैन एफसीआई से रिटायर्ड हैं। विवेचना अधिकारी गोविंदपुरा पुलिस केएल सेन के अनुसार उनका इकलौता बेटा सौरभ दिल्ली में जॉब करता है। वह हर शनिवार भोपाल पिता के पास आता है। शनिवार को सुभाषचंद्र ने गोविंदपुरा पुलिस थाने में बेटे के खिलाफ अड़ीबाजी का प्रकरण दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि सौरभ उनसे लगातार 5 लाख रुपयों की मांग कर रहा है। पुलिस ने सुभाषचंद्र की शिकायत पर सौरभ के खिलाफ अड़ीबाजी का प्रकरण दर्ज कर लिया और उसे हिरासत में भी ले लिया। हालांकि, बाद में सुभाषचंद्र ने ही परिजनों के कहने पर बेटे की जमानत करा दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pitaa ne bete ke khilaaf ki police knplen fir jmaant bhi karaaee, yh thaa maamlaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×