Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Stack In Bhopal On Amarkantak Express

अमरकंटक एक्सप्रेस पर हुआ चेतक ब्रिज के पास पथराव - एक यात्री घायल हुआ पर ट्रेन से नहीं उतरा

अमरकंटक एक्सप्रेस पर हुआ चेतक ब्रिज के पास पथराव - एक यात्री घायल हुआ पर ट्रेन से नहीं उतरा

Sushma Barange | Last Modified - Dec 09, 2017, 08:36 PM IST

भोपाल। भोपाल से चलकर दुर्ग जाने वाले अमरकंटक एक्सप्रेस पर शनिवार को चेतक ब्रिज के पास पथराव हो गया। इससे एक यात्री को हल्की चोट आई। इस मामले की शिकायत यात्री ने ट्रेन में चल रहे स्क्वाडिंग पार्टी व हबीबगंज स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवानों से की।

दिल्ली में भी हो चुकी है ऐसी घटना
पथराव की घटना की जानकारी मिलने के बाद हबीबगंज आरपीएफ थाना प्रभारी एसके वाजपेयी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए, तत्काल एक टीम को हबीबगंज से भोपाल के बीच भेजकर रेलवे लाइन पर सर्चिंग कराई। लेकिन वहां पर कोई नहीं मिला। गौरतलब है इस तरह की घटना नई दिल्ली से हबीबगंज के बीच चलाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस पर पिछले दो महीने के दौरान तीन बार हो चुकी है, लेकिन अभी तक घटना को अंजाम देने वाले आरोपी पकड़ में नहीं आया है।

घायल यात्री ने की थी आरपीएफ के जवानों से शिकायत
-रेल सूत्रों के अनुसार दोपहर करीब 3.45 बजे जैसे ही भोपाल-दुर्ग अमरकंटक एक्सप्रेस भोपाल से चलकर हबीबगंज की ओर रवाना हुई, चेतक ब्रिज के पास किसी शरारती तत्व द्वारा उस पर पथराव किया गया।

-इससे ट्रेन के गेट के पास खड़े एक यात्री को चोट लग गई। मामले की शिकायत यात्री ने ट्रेन में चल रहे आरपीएफ के जवानों से की।

-इस बीच ट्रेन हबीबगंज स्टेशन पहुंच गई, जहां ड्यूटी पर तैनात जवान से भी यात्री ने शिकायत की। इसके बाद आरपीएफ जवान ने मामले की जानकारी टीआई एसके वाजपेयी को दी।

-टीआई ने जवान से यात्री को प्राथमिक उपचार के लिए बोला, लेकिन उसने यात्रा को जरूरी बताया और वापस ट्रेन में सवार हो गया। इसके चलते यात्री का नाम व वह कहां जा रहा था जैसी जानकारियां नहीं मिल सकीं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: amrkntk ekspres par hua pthraav, skvaadinga party ke pass phunchaa ghaayl shakhs
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×