--Advertisement--

अमरकंटक एक्सप्रेस पर हुआ चेतक ब्रिज के पास पथराव - एक यात्री घायल हुआ पर ट्रेन से नहीं उतरा

अमरकंटक एक्सप्रेस पर हुआ चेतक ब्रिज के पास पथराव - एक यात्री घायल हुआ पर ट्रेन से नहीं उतरा

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2017, 08:36 PM IST
फाइल फोटो। फाइल फोटो।

भोपाल। भोपाल से चलकर दुर्ग जाने वाले अमरकंटक एक्सप्रेस पर शनिवार को चेतक ब्रिज के पास पथराव हो गया। इससे एक यात्री को हल्की चोट आई। इस मामले की शिकायत यात्री ने ट्रेन में चल रहे स्क्वाडिंग पार्टी व हबीबगंज स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवानों से की।

दिल्ली में भी हो चुकी है ऐसी घटना
पथराव की घटना की जानकारी मिलने के बाद हबीबगंज आरपीएफ थाना प्रभारी एसके वाजपेयी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए, तत्काल एक टीम को हबीबगंज से भोपाल के बीच भेजकर रेलवे लाइन पर सर्चिंग कराई। लेकिन वहां पर कोई नहीं मिला। गौरतलब है इस तरह की घटना नई दिल्ली से हबीबगंज के बीच चलाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस पर पिछले दो महीने के दौरान तीन बार हो चुकी है, लेकिन अभी तक घटना को अंजाम देने वाले आरोपी पकड़ में नहीं आया है।

घायल यात्री ने की थी आरपीएफ के जवानों से शिकायत
-रेल सूत्रों के अनुसार दोपहर करीब 3.45 बजे जैसे ही भोपाल-दुर्ग अमरकंटक एक्सप्रेस भोपाल से चलकर हबीबगंज की ओर रवाना हुई, चेतक ब्रिज के पास किसी शरारती तत्व द्वारा उस पर पथराव किया गया।

-इससे ट्रेन के गेट के पास खड़े एक यात्री को चोट लग गई। मामले की शिकायत यात्री ने ट्रेन में चल रहे आरपीएफ के जवानों से की।

-इस बीच ट्रेन हबीबगंज स्टेशन पहुंच गई, जहां ड्यूटी पर तैनात जवान से भी यात्री ने शिकायत की। इसके बाद आरपीएफ जवान ने मामले की जानकारी टीआई एसके वाजपेयी को दी।

-टीआई ने जवान से यात्री को प्राथमिक उपचार के लिए बोला, लेकिन उसने यात्रा को जरूरी बताया और वापस ट्रेन में सवार हो गया। इसके चलते यात्री का नाम व वह कहां जा रहा था जैसी जानकारियां नहीं मिल सकीं।

X
फाइल फोटो।फाइल फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..