Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Teacher Was Massaging From The Student In MP Government School

स्टूडेंट से मसाज करवा रहा था टीचर, वीडियो वायरल हुआ तो बताई ये वजह

स्टूडेंट से मसाज करवा रहा था टीचर, वीडियो वायरल हुआ तो बताई ये वजह

Sushma Barange | Last Modified - Dec 22, 2017, 02:02 PM IST

भोपालमध्य प्रदेश के एक सरकारी स्कूल के टीचर का स्टूडेंट द्वारा मसाज कराने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक स्टूडेंट टीचर की पीठ पर चढ़कर पैरों से उसकी मसाज करता दिखाई दे रहा है। मामला दमोह जिला स्थित मीडियादो संकुल के बंजाराटोला स्कूल का है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए शिक्षा मंत्री ने जांच के आदेश जारी किए हैं।


टीचर ने दी सफाई...
-जानकारी के अनुसार प्राथमिक स्कूल कलकुआ बंजाराटोला में पदस्थ शिक्षक हरिशंकर तिवारी लंच टाइम में कक्षा पांचवीं के छात्र से स्कूल के कमरे में पीठ दबवा रहे थे।
-टीचर को जैसे ही वीडियो बनाए जाने का अंदेशा हुआ, वह हड़बड़ाकर उठ गया।
-टीचर से जब इस बारे में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि, अचानक सीने में दर्द होने लगा था। किसी ने सलाह दी थी कि, मसाज से दर्द ठीक हो जाएगा इसलिए छात्र को पीठ की मसाज करने के लिए कहा था।
-वहीं, स्टूडेंट्स का कहना है कि टीचर्स अक्सर उनसे हाथ, पैर और पीठ की मसाज करवाते हैं।

जांच टीम ने दी हिदायत...
-गुरुवार को जांच टीम इस मामले की जांच करने स्कूल पहुंची और उन्होंने छात्रों से शिक्षक द्वारा मारपीट करने की बात पूछी तो छात्रों ने मना कर दिया। शिक्षक के इस कृत्य पर एक वेतनवृद्धि रोकने व भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इस संबंध में हिदायत दी है।


शिक्षा मंत्री ने कहा-रिपोर्ट सही हुई तो टीचर को कर देंगे सस्पेंड
घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री दीपक जोशी ने मामले को गंभीरता से लिया और तत्काल जांच के आदेश दिए। मंत्री ने जिला शिक्षा अधिकारी को जांच कर तत्काल कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने कहा कि, जैसे ही शिक्षा अधिकारी की रिपोर्ट मिल जाएगी हम टीचर को सस्पेंड कर देंगे।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: student se msaaj karvaa raha thaa teacher, video viral hua to btaaee ye wajah
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×