--Advertisement--

शादी का झांसा देकर विवाहित युवती से दुष्कर्म करने वाले व्यापारी पर केस

शादी का झांसा देकर विवाहित युवती से दुष्कर्म करने वाले व्यापारी पर केस

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 12:53 PM IST
पुलिस वाले भी उसके साथ बैठे रह पुलिस वाले भी उसके साथ बैठे रह

भोपाल। ज्ञानवीर कॉलेज के पास रहने वाली एक युवती ने मकरोनिया के बिजनेसमैन युवक पर शादी का झांसा देकर एक साल से शारीरिक शोषण करने का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने बताया कि ज्ञानवीर कॉलेज के पास रहने वाली युवती ने आवेदन दिया है। इसमें कहा गया है कि उसका विवाह 2 साल पहले हुआ था। किसी कारणवश वह पहली विदा के बाद वापस ससुराल नहीं गई और मायके में ही रहने लगी।

ये है पूरा मामला...

- इस बीच उसका मकरोनिया निवासी आरोपी नितिन बलेजा की कॉस्मेटिक दुकान पर आना-जाना होने लगा। इसके बाद आरोपी ने युवती से संपर्क बढ़ा लिए। करीब 1 साल पहले 23 नवंबर 2016 को आरोपी ने युवती को शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए।

- इसके बाद से वह लगातार एक साल तक उसका शोषण करता रहा। इस बीच बलेजा की सागर में ही रहने वाली एक अन्य युवती से सगाई हो गई। बलेजा परिवार ने शहर से बाहर जाकर शादी समारोह करने की योजना बनाई। इस बात की भी भनक युवती को लग गई।

- उसने शादी के बारे में बलेजा से बात की तो 18 दिसंबर 2017 की रात वह उसके पास पहुंचा और मारपीट की तथा गाली गलौज कर दी। बुधवार को पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एमएलसी में आरोपी को वीआईपी ट्रीटमेंट

- पुलिस थाने से लेकर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज तक दुष्कर्म के मामले में फंसे इस आरोपी को वीआईपी सुविधाएं दी गई। पुलिस थाने में जहां उसे सम्मान दिया गया वहीं मेडिकल कॉलेज में एमएलसी कराने के दौरान आरोपी को वह कुर्सी बैठने के लिए मुहैया कराई गई जिस पर डॉक्टर बैठते हैं।

X
पुलिस वाले भी उसके साथ बैठे रहपुलिस वाले भी उसके साथ बैठे रह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..