Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» The Businessman Who Committed A Crime By Marrying A Married Woman

शादी का झांसा देकर विवाहित युवती से दुष्कर्म करने वाले व्यापारी पर केस

शादी का झांसा देकर विवाहित युवती से दुष्कर्म करने वाले व्यापारी पर केस

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 21, 2017, 12:53 PM IST

भोपाल।ज्ञानवीर कॉलेज के पास रहने वाली एक युवती ने मकरोनिया के बिजनेसमैन युवक पर शादी का झांसा देकर एक साल से शारीरिक शोषण करने का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने बताया कि ज्ञानवीर कॉलेज के पास रहने वाली युवती ने आवेदन दिया है। इसमें कहा गया है कि उसका विवाह 2 साल पहले हुआ था। किसी कारणवश वह पहली विदा के बाद वापस ससुराल नहीं गई और मायके में ही रहने लगी।

ये है पूरा मामला...

- इस बीच उसका मकरोनिया निवासी आरोपी नितिन बलेजा की कॉस्मेटिक दुकान पर आना-जाना होने लगा। इसके बाद आरोपी ने युवती से संपर्क बढ़ा लिए। करीब 1 साल पहले 23 नवंबर 2016 को आरोपी ने युवती को शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए।

- इसके बाद से वह लगातार एक साल तक उसका शोषण करता रहा। इस बीच बलेजा की सागर में ही रहने वाली एक अन्य युवती से सगाई हो गई। बलेजा परिवार ने शहर से बाहर जाकर शादी समारोह करने की योजना बनाई। इस बात की भी भनक युवती को लग गई।

- उसने शादी के बारे में बलेजा से बात की तो 18 दिसंबर 2017 की रात वह उसके पास पहुंचा और मारपीट की तथा गाली गलौज कर दी। बुधवार को पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एमएलसी में आरोपी को वीआईपी ट्रीटमेंट

- पुलिस थाने से लेकर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज तक दुष्कर्म के मामले में फंसे इस आरोपी को वीआईपी सुविधाएं दी गई। पुलिस थाने में जहां उसे सम्मान दिया गया वहीं मेडिकल कॉलेज में एमएलसी कराने के दौरान आरोपी को वह कुर्सी बैठने के लिए मुहैया कराई गई जिस पर डॉक्टर बैठते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: lover banakar ek saal tak snbndh banataa raha ye bijnesmain, fir khulaa ye raaj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×