• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • The elder brother also killed the younger brother who came to save the attack from the ax
--Advertisement--

पहले बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला बचाने आए छोटे भाई को भी मार डाला

पहले बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला बचाने आए छोटे भाई को भी मार डाला

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 11:09 AM IST
मौके पर पहुंची पुलिस। - फाइल मौके पर पहुंची पुलिस। - फाइल

भोपाल। दतिया जिले में होली पर रंग लगाने को लेकर हुए विवाद में शनिवार की सुबह दो भाइयों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। इस दोहरे हत्याकांड के बाद आरोपी ने कुल्हाड़ी गांव के हैंडपंप पर धोई और फिर घर में छिपा दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह विवाद रंग डालने को लेकर विवाद हुआ था। तीन घंटे बाद दोनों भाई खेत से लौटकर आ रहे थे तो पहल से घात लगाए बैठे दूसरे पक्ष ने पहले बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला किया, उसे बचाने आए छोटे भाई को भी कुल्हाड़ी से काट दिया।

-दिनेश अहिरवार और कमलेश पहले से घात लगाए बैठे थे। मृतक के चाचा आनंद परिहार का कहना है कि जैसे कल्ली और भूरे दलित बस्ती में घुसे तो आरोपियों ने हमला बोला। दिनेश ने कल्ली के हाथ पकड़े और कमलेश ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। अपने बड़े भाई को भूरे बचाने के लिए दौड़ा। लेकिन वह बचा पाता कि इससे पहले कमलेश ने उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

-जिससे दोनों भाई लहुलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़े। जसवंत व भूरा का पिता दौड़ता हुआ घटनास्थल पर आया। उसके दोनों बेटे लहूलुहान पड़े थे। भूरा की सांसें चल रही थी, जबकि कल्ली की सांसें थम चुकी थी। धीरपुरा पुलिस ने भूरा को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।
पिता बोला- मेरी तो नाठ हो गई
-अपने जवान बेटों की हत्या पिता श्रीराम व उसके पूरे परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है। उसके तीन बेटे थे। बड़ा बेटा मंजेश बिजौली में एक फैक्टरी में काम करता है। जबकि भूरा और कल्ली घर पर रहकर खेती-बाड़ी का काम देखते थे। दोनों बेटों की मौत से पिता श्रीराम केवल यही कह रहा है मेरी तो नाठ ही हो गई है। मैंने किसी का क्या बिगाड़ा था जो भगवाने ने मुझे यह दिन दिखाया।
आरोपी हिरासत में, पुलिस का इनकार
-सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को घटना के लगभग 2 घंटे बाद आरोपियों को हिरासत में ले लिया हैं। हालांकि पुलिस अभी आरोपियों के हिरासत या गिरफ्तार होने से इनकार कर रही है।
बिना वजह विवाद में हुई हत्या
-आरोपी और मृतकों के बीच बिना वजह गालीगलौज हो गई। इस पर दोनों ने भूरा और कल्ली की हत्या कर दी गई। प्रकरण दर्ज कर लिया है और जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे। -मयंक अवस्थी, एसपी दतिया

X
मौके पर पहुंची पुलिस। - फाइलमौके पर पहुंची पुलिस। - फाइल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..