--Advertisement--

पटवारी की परीक्षा देने आई लड़की से भोपाल में ज्यादती

पटवारी की परीक्षा देने आई लड़की से भोपाल में ज्यादती

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 07:18 PM IST
The excitement of the hotel by creating a friend
भोपाल. पटवारी की परीक्षा देने छिंदवाड़ा से भोपाल आई युवती के साथ अशोका गार्डन स्थित होटल सिल्वर इन में ज्यादती की गई। आरोपी भी उसके पीछे छिंदवाड़ा से भोपाल आया था। दोनों फेसबुक फ्रेंड थे और बाद में अच्छे दोस्त बन गए। गर्भवती होने पर युवती ने छिंदवाड़ा कोतवाली में केस दर्ज कराया और डायरी अशोका गार्डन पुलिस को भेज दी है।
-पुलिस के मुताबिक मूलत: छिंदवाड़ा निवासी 21 वर्षीय युवती की छिंदवाड़ा निवासी आशीष पवार से करीब दो साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों ने मोबाइल नंबर शेयर किए और बातचीत होने लगी। 21 दिसंबर को युवती पटवारी परीक्षा देने भोपाल आई थी। आशीष भी ट्रेन से यहां आ गया। दोनों अशोका गार्डन थाना क्षेत्र स्थित होटल सिल्वर इन में रुके। आरोप है कि यहां आशीष ने उसके साथ ज्यादती की। घर लौटकर उसने परिवार में कुछ नहीं बताया। तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टर के पास ले गए तो पता चला कि उसे गर्भ है। इसके बाद उसने पूरा वाकया छिंदवाड़ा कोतवाली पुलिस को बताया। पुलिस ने केस दर्ज कर डायरी अशोका गार्डन पुलिस को भेजी है।
तलाक दिलवाया, फिर ज्यादती कर छोड़ दिया:
-इधर, पिपरिया निवासी 32 वर्षीय महिला को पहले एक कांट्रेक्टर ने तलाक दिलवाया फिर ज्यादती कर निकाह से इनकार कर दिया। खंडवा निवासी आरोपी मोहसीन खान का महिला के घर आना-जाना था। इसी बीच आरोपी ने महिला को झांसे में लेकर पहले पति को तलाक देने के लिए राजी कर लिया। पति से तलाक लेने के बाद महिला को आरोपी अपने साथ खंडवा ले गया। दो दिन तक अपने साथ रखा और ज्यादती की। इसके बाद उसने निकाह से इनकार कर दिया। महिला ने टीला जमालपुरा थाने पहुंचकर मोहसिन के खिलाफ ज्यादती समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है।
X
The excitement of the hotel by creating a friend
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..