Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» The Excitement Of The Hotel By Creating A Friend

फ्रेसबुक फ्रेंड बनाकर होटल में की ज्यादती, गर्भवती होने पर पुलिस में किया केस

पटवारी की परीक्षा देने छिंदवाड़ा से भोपाल आई युवती के साथ अशोका गार्डन स्थित होटल सिल्वर इन में ज्यादती की गई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 14, 2018, 07:58 PM IST

फ्रेसबुक फ्रेंड बनाकर होटल में की ज्यादती, गर्भवती होने पर पुलिस में किया केस
भोपाल.पटवारी की परीक्षा देने छिंदवाड़ा से भोपाल आई युवती के साथ अशोका गार्डन स्थित होटल सिल्वर इन में ज्यादती की गई। आरोपी भी उसके पीछे छिंदवाड़ा से भोपाल आया था। दोनों फेसबुक फ्रेंड थे और बाद में अच्छे दोस्त बन गए। गर्भवती होने पर युवती ने छिंदवाड़ा कोतवाली में केस दर्ज कराया और डायरी अशोका गार्डन पुलिस को भेज दी है।
-पुलिस के मुताबिक मूलत: छिंदवाड़ा निवासी 21 वर्षीय युवती की छिंदवाड़ा निवासी आशीष पवार से करीब दो साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों ने मोबाइल नंबर शेयर किए और बातचीत होने लगी। 21 दिसंबर को युवती पटवारी परीक्षा देने भोपाल आई थी। आशीष भी ट्रेन से यहां आ गया। दोनों अशोका गार्डन थाना क्षेत्र स्थित होटल सिल्वर इन में रुके। आरोप है कि यहां आशीष ने उसके साथ ज्यादती की। घर लौटकर उसने परिवार में कुछ नहीं बताया। तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टर के पास ले गए तो पता चला कि उसे गर्भ है। इसके बाद उसने पूरा वाकया छिंदवाड़ा कोतवाली पुलिस को बताया। पुलिस ने केस दर्ज कर डायरी अशोका गार्डन पुलिस को भेजी है।
तलाक दिलवाया, फिर ज्यादती कर छोड़ दिया:
-इधर, पिपरिया निवासी 32 वर्षीय महिला को पहले एक कांट्रेक्टर ने तलाक दिलवाया फिर ज्यादती कर निकाह से इनकार कर दिया। खंडवा निवासी आरोपी मोहसीन खान का महिला के घर आना-जाना था। इसी बीच आरोपी ने महिला को झांसे में लेकर पहले पति को तलाक देने के लिए राजी कर लिया। पति से तलाक लेने के बाद महिला को आरोपी अपने साथ खंडवा ले गया। दो दिन तक अपने साथ रखा और ज्यादती की। इसके बाद उसने निकाह से इनकार कर दिया। महिला ने टीला जमालपुरा थाने पहुंचकर मोहसिन के खिलाफ ज्यादती समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: fresabuk frend banakar hotl mein ki jyaadti, garbhvti hone par police mein kiyaa kes
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×