--Advertisement--

जीआरपी ग्राउंड के पोल पर लटकी थी लड़की की लाश, दो थानों की टीम चुनी

जीआरपी ग्राउंड के पोल पर लटकी थी लड़की की लाश, दो थानों की टीम चुनी

Danik Bhaskar | Dec 25, 2017, 11:04 AM IST
नेट बॉल के पोल पर लटकी थी डेड बॉ नेट बॉल के पोल पर लटकी थी डेड बॉ

भोपाल। जीआरपी मैदान पर क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए बनाए गए तीन नेट्स में से एक पर सोमवार सुबह 15 फीट ऊंचाई पर लगे फंदे पर एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लड़की की पहचान हो गई है, वह इच्छावर की रहने वाली है और पुणे के माहेर संस्था से भागी है। पुलिस को टूटे हुए मोबाइल से ये नंबर मिले थे। शार्ट पीएम रिपोर्ट में लड़की के गर्भवती होने की बात कही गई है। हालांकि जीआरपी इसे आत्महत्या मानकर चल रही है, लेकिन परिस्थितियां हत्या की ओर इशारा कर रहा है।

- भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक की तरफ जीआरपी थाने से करीब 100 मीटर की दूरी पर रेलवे मैदान है। इसमें क्रिकेट खिलाड़ियों को अभ्यास करने के लिए तीन पिच बनाई गई हैं। सोमवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे मैदान पर पहुंचे खिलाड़ियों को एक पिच पर युवती का शव लटका दिखा। ट्रेक सूट, जींस और बाल छोटे-छोटे होने के कारण पुलिस को युवक के फांसी लगाने की सूचना मिली थी। जीआरपी की टीम मौके पर पहुंच गई।

- चेक करने पर युवती का शव होने के कारण पुलिस ने तत्काल एफएसएल को सूचना दे दी। सवा 8 बजे एफएसएल की टीम भी पहुंच गई। एफएसएल की जांच के बाद को पीएम के लिए भेज दिया गया। पुलिस को घटनास्थल के पास एक टूटा मोबाइल फोन और सिम मिली है। इसके अलावा पहचान के लिए कुछ नहीं मिला। जीआरपी इसे आत्महत्या मानकर जांच कर रही है।

- विवेचना अधिकारी मूलचंद के अनुसार युवती रविवार शाम 5 बजे से लेकर रात 8 बजे तक मैदान के अंदर बनी पानी की टंकी के पास बैठी देखी गई। उसके बाद वह स्टेशन के पास एक मोबाइल फोन की शॉप पर मोबाइल चार्ज करने के लिए गई थी। उसके बाद उसे नहीं देखा गया।
- पुलिस को घटनास्थल से 50 मीटर दूर एक मोबाइल फोन मिला। मोबाइल फोन को किसी सख्त चीज से कुचला गया। मोबाइल फोन में लगी सिम भी निकालकर तोड़ी गई। पुलिस ने मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। अवकाश होने के कारण मोबाइल फोन को जांच के लिए नहीं भेजा जा सका था।