Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» The GRP Ground Was Hanging Girl On The Pole

जीआरपी ग्राउंड के पोल पर लटकी थी लड़की की लाश, दो थानों की टीम चुनी

जीआरपी ग्राउंड के पोल पर लटकी थी लड़की की लाश, दो थानों की टीम चुनी

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 25, 2017, 11:04 AM IST

भोपाल।जीआरपी मैदान पर क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए बनाए गए तीन नेट्स में से एक पर सोमवार सुबह 15 फीट ऊंचाई पर लगे फंदे पर एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लड़की की पहचान हो गई है, वह इच्छावर की रहने वाली है और पुणे के माहेर संस्था से भागी है। पुलिस को टूटे हुए मोबाइल से ये नंबर मिले थे। शार्ट पीएम रिपोर्ट में लड़की के गर्भवती होने की बात कही गई है। हालांकि जीआरपी इसे आत्महत्या मानकर चल रही है, लेकिन परिस्थितियां हत्या की ओर इशारा कर रहा है।

- भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक की तरफ जीआरपी थाने से करीब 100 मीटर की दूरी पर रेलवे मैदान है। इसमें क्रिकेट खिलाड़ियों को अभ्यास करने के लिए तीन पिच बनाई गई हैं। सोमवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे मैदान पर पहुंचे खिलाड़ियों को एक पिच पर युवती का शव लटका दिखा। ट्रेक सूट, जींस और बाल छोटे-छोटे होने के कारण पुलिस को युवक के फांसी लगाने की सूचना मिली थी। जीआरपी की टीम मौके पर पहुंच गई।

- चेक करने पर युवती का शव होने के कारण पुलिस ने तत्काल एफएसएल को सूचना दे दी। सवा 8 बजे एफएसएल की टीम भी पहुंच गई। एफएसएल की जांच के बाद को पीएम के लिए भेज दिया गया। पुलिस को घटनास्थल के पास एक टूटा मोबाइल फोन और सिम मिली है। इसके अलावा पहचान के लिए कुछ नहीं मिला। जीआरपी इसे आत्महत्या मानकर जांच कर रही है।

- विवेचना अधिकारी मूलचंद के अनुसार युवती रविवार शाम 5 बजे से लेकर रात 8 बजे तक मैदान के अंदर बनी पानी की टंकी के पास बैठी देखी गई। उसके बाद वह स्टेशन के पास एक मोबाइल फोन की शॉप पर मोबाइल चार्ज करने के लिए गई थी। उसके बाद उसे नहीं देखा गया।
- पुलिस को घटनास्थल से 50 मीटर दूर एक मोबाइल फोन मिला। मोबाइल फोन को किसी सख्त चीज से कुचला गया। मोबाइल फोन में लगी सिम भी निकालकर तोड़ी गई। पुलिस ने मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। अवकाश होने के कारण मोबाइल फोन को जांच के लिए नहीं भेजा जा सका था।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kriket garaaund mein ltki thi ladki ki laash, pass hi pdeaa thaa ye saamaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×