Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» The Offer Of Drunken Bikes, Everything Disappears

नशे में दिया बाइक चलाने का ऑफर, आंख खुली तो सब कुछ गायब

भोपाल के बागसेवनिया इलाके में शराब के नशे में एक हॉस्टल संचालक की गाड़ी लेकर फरार हो गया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 01, 2018, 07:14 PM IST

नशे में दिया बाइक चलाने का ऑफर, आंख खुली तो सब कुछ गायब

भोपाल।नए साल से एक दिन पहले बागसेवनिया इलाके में शराब के नशे में एक हॉस्टल संचालक से एक युवक ने लिफ्ट मांगी। हॉस्टल संचालक ने कहा- लिफ्ट तो दे दूंगा, लेकिन गाड़ी तुम्हें चलानी होगी। उसके बाद युवक हॉस्टल संचालक को रास्ते में उतार कर फरार हो गया। सुबह जब संचालक को एक सांची पार्लर के बाहर किसी ने जगाया तो उनके पास से मोबाइल फोन, पर्स और बाइक सब गायब था।

- पीड़ित को घटना के बारे में ज्यादा कुछ याद नहीं है। शंकराचार्य नगर निवासी 42 वर्षीय नीरज पांडे हॉस्टल संचालक हैं। पुलिस के अनुसार 2 दिन पहले वे बागसेवनिया गए थे। उन्होंने वहां की ही एक दुकान से शराब लेकर पी।

- इसके बाद वे बाइक से घर जाने लगे। तभी एक युवक ने उनसे लिफ्ट मांगी। उन्होंने कहा कि मुझे नशा अधिक हो गया है। इसलिए गाड़ी तुम्हें ही चलानी होगी। मैं पीछे बैठ जाऊंगा। वह इसके लिए तैयार हो गया। उन्होंने युवक को चाबी दी और खुद उसके पीछे बैठ गए। इसके बाद उन्हें कुछ भी याद नहीं है।

- रविवार सुबह करीब 7 बजे पास ही के एक सांची पार्लर के संचालक नरेश चौहान ने उन्हें जगाया। आंख खुलते ही नीरज हैरान रह गए। उनकी हालत देख नरेश ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी।

- इधर, नीरज के पास से पर्स, मोबाइल फोन और बाइक गायब थी। मौके पर पहुंची पुलिस नीरज को अपने साथ थाने ले आई। उनके बताए घटनाक्रम के अनुसार बागसेवनिया पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

- नीरज ने दैनिक भास्कर को बताया कि उन्हें याद नहीं क्या हुआ? पुलिस में शिकायत की है, क्योंकि आरोपी उनके मोबाइल, बाइक और पर्स में रखे अन्य दस्तावेज का गलत उपयोग कर सकता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×