Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» The Offer Of Drunken Bikes, Everything Disappears

नशे में दिया बाइक चलाने का ऑफर, आंख खुली तो सब कुछ गायब

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 01, 2018, 07:14 PM IST

भोपाल के बागसेवनिया इलाके में शराब के नशे में एक हॉस्टल संचालक की गाड़ी लेकर फरार हो गया।
नशे में दिया बाइक चलाने का ऑफर, आंख खुली तो सब कुछ गायब

भोपाल।नए साल से एक दिन पहले बागसेवनिया इलाके में शराब के नशे में एक हॉस्टल संचालक से एक युवक ने लिफ्ट मांगी। हॉस्टल संचालक ने कहा- लिफ्ट तो दे दूंगा, लेकिन गाड़ी तुम्हें चलानी होगी। उसके बाद युवक हॉस्टल संचालक को रास्ते में उतार कर फरार हो गया। सुबह जब संचालक को एक सांची पार्लर के बाहर किसी ने जगाया तो उनके पास से मोबाइल फोन, पर्स और बाइक सब गायब था।

- पीड़ित को घटना के बारे में ज्यादा कुछ याद नहीं है। शंकराचार्य नगर निवासी 42 वर्षीय नीरज पांडे हॉस्टल संचालक हैं। पुलिस के अनुसार 2 दिन पहले वे बागसेवनिया गए थे। उन्होंने वहां की ही एक दुकान से शराब लेकर पी।

- इसके बाद वे बाइक से घर जाने लगे। तभी एक युवक ने उनसे लिफ्ट मांगी। उन्होंने कहा कि मुझे नशा अधिक हो गया है। इसलिए गाड़ी तुम्हें ही चलानी होगी। मैं पीछे बैठ जाऊंगा। वह इसके लिए तैयार हो गया। उन्होंने युवक को चाबी दी और खुद उसके पीछे बैठ गए। इसके बाद उन्हें कुछ भी याद नहीं है।

- रविवार सुबह करीब 7 बजे पास ही के एक सांची पार्लर के संचालक नरेश चौहान ने उन्हें जगाया। आंख खुलते ही नीरज हैरान रह गए। उनकी हालत देख नरेश ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी।

- इधर, नीरज के पास से पर्स, मोबाइल फोन और बाइक गायब थी। मौके पर पहुंची पुलिस नीरज को अपने साथ थाने ले आई। उनके बताए घटनाक्रम के अनुसार बागसेवनिया पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

- नीरज ने दैनिक भास्कर को बताया कि उन्हें याद नहीं क्या हुआ? पुलिस में शिकायत की है, क्योंकि आरोपी उनके मोबाइल, बाइक और पर्स में रखे अन्य दस्तावेज का गलत उपयोग कर सकता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nashe mein diyaa byke chalane ka aufr, aankh khuli to sab kuchh gaaayb
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×