--Advertisement--

जनता ने सोचा ५ महीने नहीं, पांच साल ही देना ठीक होगा सरकार को

जनता ने सोचा ५ महीने नहीं, पांच साल ही देना ठीक होगा सरकार को

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 06:28 PM IST
सीएम ने मंच में किसान को गले लग सीएम ने मंच में किसान को गले लग

भोपाल। उपचुनाव में भाजपा को मिली हार के बाद रविवार को मुख्यमंत्री अशोकनगर जिले के मुंगावली विधानसभा के ढोंडिया और गुन्हेरु गांव पहुंचे। यहां वे हितग्राही सम्मेलन एवं धन्यवाद सभाओं में शामिल हुए। सभा से पहले सीएम को फलों से तौला गया। इसके बाद सीएम ने जनता को धन्यवाद दिया और एक के बाद एक कई घोषणाएं की।

-सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि जनता ने सोचा होगा 5 महीने नहीं, 5 साल ही देंगे इसलिए भाजपा पीछे रह गई। आपने हराया हम उसका भी स्वागत करते हैं, लेकिन अगर हमारा विधायक होता तो बात अलग होती। हम चाहते थे, क्षेत्र में विकास की गंगा बहे।

-गुन्हेरू की जनता का मैं दिल से आभार करता हूं जिसने भाजपा को भारी समर्थन दिया। इसके साथ ही उन्होंने गांव के लिए कई सौगातों की घोषणा की। सीएम ने कहा कि गुन्हेरू में 80 लाख रुपए की नलजल योजना तैयार की जाएगी। इसके साथ ही 12 लाख की ग्राम पंचायत भवन के लिए दिए जाएंगे।

-सीएम ने कहा कि गुन्हेरू को हाई स्कूल का दर्जा दिया जाएगा और तालाब खुदवाने को कलेक्टर को निर्देश दिए है। सीएम ने कहा कि चना-मसूर को भी भावांतर में शामिल किया जाएगा।

-वहीं सीएम ने कहा कि बिजली के लिये फ्लैट रेत अप्रैल के महीने से चालू करने की सोच रहा हूं। आप चिंता न करना शिवराज तुम्हारे साथ है।

X
सीएम ने मंच में किसान को गले लगसीएम ने मंच में किसान को गले लग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..