--Advertisement--

होली के दिन पति-पत्नी के लहुलूहान शव मिलने से सनसनी

होली के दिन पति-पत्नी के लहुलूहान शव मिलने से सनसनी

Danik Bhaskar | Mar 03, 2018, 12:42 PM IST
डेमो पिक्चर। डेमो पिक्चर।

भोपाल। मध्यप्रदेश के जबलपुर में दोहरे हत्याकांड का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां हनुमानताल थाना क्षेत्र के खोई मोहल्ले में शुक्रवार सुबह एक घर में पति-पत्नी के शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना हनुमानताल थाना क्षेत्र के खाई मोहल्ला में एक युवक ने अपनी पत्नी को जान से मार दिया फिर भागते समय नाले से गिरकर उसकी भी मौत हो गई।

-जानकारी के अनुसार घटना सुबह 4:00 बजे की है। मृतक राकेश साहू और उसकी पत्नी पूजा साहू उम्र 30 वर्ष है। पहले मृतक ने अपनी पत्‍नी को मौत के घाट उतार दिया। फिर खुद हादसे का शिकार हो गया।

-गंभीर रूप से घायल पति घर के बाहर नाले में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से पूरे मोहल्ले के लोग खौफजदा हैं।

लोग पहुंचे तो चल रही थीं पति की सांसें...
-जानकारी के मुताबिक खोई मोहल्ले में अलसुब नाले के अंदर एक घायल युवक पड़ा दिखाई दिया जिसकी सांसें चल रही थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे नाले से बाहर निकाला और उसके घर के अंदर आवाज लगाई तो कोई बाहर नहीं निकला।

-अंदर जाकर देखा तो एक महिला का लहुलुहान शव कमरे की फर्श पर पड़ा था। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल लेकर गई जहां उसने कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया।

-मौके पहुंचे हनुमान ताल थाने टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक राकेश का आपराधिक रिकॉर्ड था। वो धारा-354 के एक मामले में जेल जा चुका था। कुछ माह पूर्व ही वह जेल से छूट कर आया था।