--Advertisement--

मंत्री के काफिले के आगे चल रही गाड़ी ने मारी बाइक टक्कर..

मंत्री के काफिले के आगे चल रही गाड़ी ने मारी बाइक टक्कर..

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 11:56 AM IST
फिल्मी स्टाइल में बाइक सवार टक फिल्मी स्टाइल में बाइक सवार टक

भोपाल। प्रदेश के गृहमंत्री के काफिले के आगे चल रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने 3 बाइक सवारों को फिल्मी स्टाइल में उड़ा दिया। हादसे में घायल तीन बाइक सवारों को गंभीर हालत में उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर एक ही हालत गंभीर है।

-मामले में खास बात यह रही कि इस भीषण टक्कर के बाद गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का काफिला और उनकी कार से सीधे निकल गई। जबकि इस दुर्घटना के समय उनकी कार महज 15 मीटर पीछे चल रही थी। बावजूद इसके वह नहीं रुके। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

-हालांकि मंत्री भूपेंद्र सिंह ने एक बयान में कार को उनके काफिले में शामिल नहीं बताया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि उनकी गाड़ी काफी दूर थी, इसीलिए उन्हें इसकी सूचना नहीं मिल पाई है।

-एक्सीडेंट करने वाले कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जाएगी।

स्कॉर्पियो की टक्कर से उछाल खाकर गिरे बाइक सवार
-घटना बीना की है, जहां भीषण दुर्घटना का लाइव वीडियो भी सामने आ गया है। जिसमें दुर्घटना कितनी भयंकर हुई है स्पष्ट होता साफ़ नजर आ रहा है। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि स्कार्पियो ने सीधे बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीनों युवक हवा में उड़ते हुए नजर आए।

होम मिनिस्टर के काफिले में शामिल थी गाड़ी
-यह स्कार्पियो गृहमंत्री के काफिले में आगे-आगे चल रही थी। जहां बीना में स्टेशन रोड चौराहे के पास यह दुर्घटना हुई है पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन को जब्त कर लिया है और मामले की जांच जुटी हुई है। इस मामले में पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

X
फिल्मी स्टाइल में बाइक सवार टकफिल्मी स्टाइल में बाइक सवार टक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..