Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» The Wife, Who Reached The Rescue Of The Husband From The GRP

कैदी के पीछे जा रही थी वो, जीआरपी जवान मुड़े तो आंखों में हुई तीखी जलन

कैदी के पीछे जा रही थी वो, जीआरपी जवान मुड़े तो आंखों में हुई तीखी जलन

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 13, 2017, 12:08 PM IST

भोपाल।पति को जीआरपी की कैद से छुड़ाने ट्रेन में पहुंची पत्नी ने जवानों की आंखों में स्प्रे डाल दिया और पति को छुड़ाकर भागने लगी। पति के हाथों में हथकड़ी न होती तो वह पति को लेकर फरार हो जाती है। पत्नी को भी इटारसी जीआरपी की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया। जीआरपी इंदौर-बिलासपुर एक्सप्रेस से आरोपी को कोरिया (बिलासपुर) की जेल में शिफ्ट करने के लिए ले जा रही थी।

ये है पूरा मामला

- इंदौर-बिलासपुर एक्सप्रेस में एक आरोपी को इंदौर से कोरिया छत्तीसगढ़ जेल में शिफ्ट करने ले जा रही पुलिस जवानों को ट्रेन में पहुंचकर छुड़ाने का प्रयास किया।
- घटना इटारसी रेलवे स्टेशन पर उस समय हुई जब ट्रेन इटारसी स्टेशन पहुंची। इस दौरान आरोपी पति निर्मल की पत्नी गायत्री ने ट्रेन के कोच में घुसकर जवानों की आंख में स्प्रे मार दिया।

- स्प्रे लगने से जवानों की आंखों में जलन होने लगी। इसी दौरान पत्नी पति को छुड़ाकर भागने का प्रयास करने लगी। आरोपी के हाथ में हथकड़ी नहीं खुलने से आरोपी भाग नहीं पाया।
- पत्नी को इटारसी जीआरपी की मदद से रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया है। आरोपी निर्मल ग्वालियर का रहने वाला है उसे एक मामले में कोरिया से इंदौर रिमांड पर लेकर आये हुये थे।
- रिमांड के बाद आरोपी को वापस कोरिया जेल में ले जाया रहा था। जीआरपी इटारसी के थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पर 420 का मामला दर्ज है।
- वहीं महिला को इटारसी जीआरपी ने गिरफ्तार में ले लिया है। महिला टेन में कैसे पहुंची इस बारे में भी जीआरपी जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×