--Advertisement--

पेट्रोल पंप पर देर रात पुलिस हवालदार ने पकड़ा महिला का हाथ

पेट्रोल पंप पर देर रात पुलिस हवालदार ने पकड़ा महिला का हाथ

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 01:34 PM IST
आरक्षक नरेश बघेल ने कहा, मैंने आरक्षक नरेश बघेल ने कहा, मैंने

भोपाल। भेल नटराज पेट्रोल पंप में देर रात शराब के नशे की हालत में काॅन्स्टेबल ने महिला का हाथ पकड़ लिया। ऐसा आरोप लगाकर महिला व उसके पति ने आरक्षक नरेश बघेल को जमकर पीटा। पेट्रोल पंप और लोगों ने भी आरक्षक को पिटाई की। उसे इतना मारा कि आरक्षक के मुंह, हाथ और पैरों से खून निकलने लगा। इसका वीडियो वायरल हो गया है। क्या है मामला...

इस बीच पति ने वीडियो बना रहे लोगों को भी डांट पिलाई। बाद में हवलदार साॅरी-सॉरी बोलता रहा। यह भी बोला कि मेरी गलती क्या है और मुझे क्यों मार रहे हैं। आरक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में गोविंदपुरा पुलिस ने आरक्षक की तरफ से मारपीट करने वाले पति-पत्नी पर भी केस दर्ज किया है।

पुलिस ने मारपीट करने वालों पर भी दर्ज की एफआईअार

गोविंदपुरा थाने आरक्षक से मारपीट के मामले में धनंजय शर्मा और पत्नी अपर्णा शर्मा पर भी सुबह केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरक्षक ने गाड़ी पार्किंग लगाने के लिए कहा। इसी बात पर शर्मा दंपति बहस करने लगे और हाथ पकड़ने का बहाना लेकर मारपीट की। मारपीट इतनी ज्यादा की गई है कि आरक्षक को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

पुलिस ने दंपति को किया गिरफ्तार

गोविंदपुरा पुलिस ने जांच में दोषी पाए गए दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर मारपीट करने और लोगों को मारपीट के लिए उकसाने की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया था। वायरल हुए वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि दंपत्ति ने बिना किसी कारण आरक्षक को मारा और गाली-गलौज की।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

X
आरक्षक नरेश बघेल ने कहा, मैंने आरक्षक नरेश बघेल ने कहा, मैंने
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..