--Advertisement--

सोती रही पुलिस, कार से आए चोरों ने मिठाई की दुकान लूटी, वारदात ष्टष्टञ्जङ्क में कैद

सोती रही पुलिस, कार से आए चोरों ने मिठाई की दुकान लूटी, वारदात ष्टष्टञ्जङ्क में कैद

Dainik Bhaskar

Jan 29, 2018, 05:21 PM IST
उन्होंने आराम से शटर काटा और घ उन्होंने आराम से शटर काटा और घ

भोपाल। छतरपुर में बीती रात चोरों ने ठीक पुलिस चौकी के सामने चोरी की सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया। जबकि पुलिस आराम से सोती रही और चोर अपना काम करते रहे। उन्होंने 25 हजार कैश और तीन ट्रे मिठाई लूटी और आराम से चले गए। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। - ऐसे दिया लूट की वारदात को अंजाम...


-मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले का है, जहां पर बेखौफ बदमाश वारदात को अंजाम देने में लगे रहे। सामने स्थित पुलिस चौकी में पुलिस आराम से सोती रही। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है।
आरी से काट दी शटर
-शहर के सबसे पाश और व्यस्ततम इलाके छत्रसाल चौराहे में चोर शटर का शटर में लगे ताला को आरी से काटकर शटर उचकाकर आराम से चोरी करते हैं।

-25 हजार कैश समेत करीब 40 हजार की चोरी और 3 बड़ी ट्रे मिठाई कार में रखकर लुटेरे फरार हो जाते हैं। छत्रसाल चौराहे के पास ही पुलिस चौकी है, जिसका उद्घाटन पुलिस अधिकारियों ने कुछ महीने पहले ही किया था।
सुबह आए तो टूटा पड़ा था शटर
-कृष्णा गोटीराम स्वीट के मालिक किशनचंद्र अग्रवाल की मानें तो सुबह 8 बजे जब हम दुकान खोलने आये तो शटर का ताला टूटा हुआ था।

-जब हमने शटर खोली तो सारा कैश (तकरीबन 40 हजार रुपये) गोलक से गायब था, साथ ही काउंटर फ्रिज से 3 ट्रे (परात) मिठाई गायब थी। जब सीसीटीवी कैमरा रिकार्ड देखा तो वारदात सोमवार की तड़के सुबह 4.30 की है चोर स्कॉर्पियो गाड़ी से आए थे।

X
उन्होंने आराम से शटर काटा और घउन्होंने आराम से शटर काटा और घ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..