--Advertisement--

भाई की हत्या कराने इस शख्स ने दी थी २ लाख की सुपारी, खोला ये राज

भाई की हत्या कराने इस शख्स ने दी थी २ लाख की सुपारी, खोला ये राज

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 08:33 PM IST
आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसक आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसक


भोपाल। 8 दिसंबर को हेयर सेलून व्यवसायी की हुई हत्या पुलिस के लिए एक चुनौती बनी हुई थी। रेहटी पुलिस ने इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है। सेलून व्यवसायी की हत्या में कई चौंकाने वाले तथ्य उजागर हुए हैं। रिश्तों को तार-तार करते हुए छोटे भाई ने ही 2 लाख रुपए की सुपारी देकर बड़े भाई को मौत के घाट उतरवा दिया।

बड़े भाई के छोटे भाई की पत्नी से थे अवैध संबंध

- इसकी वजह कि मृतक बड़े भाई के अवैध संबंध छोटे भाई की पत्नी से थे। इसके चलते भाई ही भाई का हत्यारा निकला। पुलिस को धारदार दराता छुरा, मृतक का मोबाइल और एक बाइक मिली।

- एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने रेहटी थाने में इस अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए बताया कि 8 दिसंबर को रेहटी थाने के बोरदाखेड़ा के पास अज्ञात शव मिला था।

- इसकी पहचान दिनेश पुत्र घासीराम निवासी रेहटी उम्र 35 वर्ष पटवा कॉलोनी के रूप में हुई थी। उसकी धारदार हथियारों से मारकर हत्या की गई थी।

रिश्ते हुए तार-तार

- हत्या के पीछे छोटे भाई अनिल सेन की पत्नी से मृतक के अवैध संबंध थे। जहां छोटे भाई ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। तभी से छोटा भाई बड़े भाई का खून का प्यासा हो गया था और अनिल ने ही पूरी कहानी को अंजाम दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी अनिल सेन, बलराम केवट को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया। यहां उन्हें जेल भेज दिया।

सामने आई दिल दहलाने वाली कहानी

- एसडीओपी बुदनी महेंद्र मीणा और थाना प्रभारी रेहटी रजनीकांत दुबे को अंधे कत्ल का खुलासा करने के लिए निर्देशित किया गया था। पुलिस की शंका की सुई सलकनपुर निवासी एक युवा और उसके छोटे भाई पर आकर थम गई। दोनों आरोपियों से जब कड़ी पूछताछ की गई तो दोनों टूट गए और जो कहानी सामने आई वह दिल दहलाने वाली है।

10 हजार लिए थे एडवांस
मृतक दिनेश सेन के छोटे भाई अनिल सेन ने २ लाख रूपए की अपने ही सगे भाई की हत्या कराने सलकनपुर निवासी बलराम केवट को सुपारी दी थी। यहां 10 हजार रूपए एडवांस भी दे दिए गए थे। घटना वाले दिन बलराम केवट दिनेश सेन को अपनी बाइक से बिठाकर बोरदा खेड़ा नहर के पास ले गया यहां धारदार हथियारों से उसकी हत्या कर दी।

X
आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकआरोपी ने पुलिस को बताया कि उसक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..