Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Threat To Kill Life After A Minor Rap In Damoh

दमोह में एक नाबालिग से रेप के बाद जान से मारने की धमकी

दमोह में एक नाबालिग से रेप के बाद जान से मारने की धमकी

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 26, 2017, 04:00 PM IST

भोपाल।मध्य प्रदेश के दमोह में दरिंदों ने एक बार फिर एक नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इस मामले में गांव के सरपंच का बेटा शामिल है। घटना के बाद परिजनों को दबंग सरपंच का परिवार धमकी दे रहा है। अगर किसी को बताया तो परिवार के सभी लोगाें को जान से मार देंगे। दमोह में ठीक एक दिन पहले ही महिला को जलाए जाने की खबर सुर्खियों में थी। जबकि पिछले महीने दमोह में एक नाबालिक छात्रा को बलात्कार के बाद जिंदा जलाने की घटना भी सामने आई थी।

ये है मामला

- मामला दमोह जिले के बटियागढ़ थाना के अंतर्गत आने वाली फुटेरा चौकी के पास अगारा गांव का है। यहां की सरपंच दसोदा अजय सिंह का बेटा उदय सिंह गांव की ही किशोरी को उसकी किराना दुकान से ले गया।

- वहां से उसे गांव के पास एक सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसने किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ दुराचार किया।

- शनिवार को हुए इस हादसे के बाद किशोरी रविवार की सुबह अपने घर पहुंची। जहां उसने अपनी आपबीती परिजनों को बताई।

सरपंच के बेटे ने दी धमकी

- मामले की जानकारी लगने के बाद परिजन जब फुटेरा चौकी में शिकायत दर्ज कराने जा रहे थे तो आरोपी उदय के परिजनों सहित अन्य लोगों रोककर उनको धमकी देते हुए दबाव बनाया।

- विक्टिम ने मीडिया से बातचीत में कहाकि, वह हमारी दुकान में आए थे, वहां से लेकर गए, फिर गेट बंद करके हमारे साथ दुष्कर्म किया। इनका नाम उदय और अमित हैं।

- दोनों ने बलात्कार किया। और कहा कि किसी से बताया तो जान से मार देंगे। हमने भागकर जान बचाई है और अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी।


- सोमवार को फुटेरा चौकी में दुराचार का मामला दर्ज किया गया। पीड़ित का परिवार अपनी आपबीती जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को सुनाने के लिए रात को ही दमोह पहुंचा।

-इसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। एडीशनल एसपी ने बताया कि मामला कायम करने के बाद किशोरी की एमएलसी कराई जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: srpnch ke bete ne naabaaliga se kiyaa rep, thaane pahunchi viktim ne police se khi ye baat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×