Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Three People, Including Constable, Killed By Unknown Vehicle

मंडीदीप में अज्ञात वाहन की टक्कर से कॉन्स्टेबल समेत तीन दोस्तों की मौत

मंडीदीप में अज्ञात वाहन की टक्कर से कॉन्स्टेबल समेत तीन दोस्तों की मौत

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 03, 2017, 05:28 PM IST

भोपाल। रात करीब 3 बजे भोपाल से विधानसभा की ड्यूटी करके कॉन्स्टेबल अपने घर दो दोस्तों के साथ लौट रहा था। बाइक में सवार इन तीन दोस्तों को मंडीदीप के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में पुलिस आरक्षक शुभम उईके उम्र 20 साल समेत तीनों दोस्तों की मौत हो गई। रफ्तार में आ रहे वाहन की टक्कर से बाइक सवार समेत हवा में उछल गई और फिर वाहन के साथ घिसटती हुई रोड़ के बाहर गिरी। जबकि खून से लथपथ एक डेड बॉडी दूर छिटककर सड़क में गिरी हो गई। जबकि अज्ञात वाहन और चालक मौके से रात को ही फरार हो गए है।


-आरक्षक शुभम की बैतूल में पोस्टिंग थी और वो ग्वालियर में ट्रेनिंग कर रहा था। उसे ड्यूटी के लिए उसे विधानसभा के शीतकालीन सत्र के लिए ड्यूटी में बुलाया गया था। जवान ड्यूटी के बाद अपने दो साथियों के साथ अपने घर जा रहा था। तीनों दोस्त देर रात को भोपाल से निकले थे।


-नेशनल हाइवे-12 पर सिमरई गांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक शुभम उइके पुलिस आरक्षक निवासी ग्राम सिंघपुर गौहरगंज औबेदुल्लागंज, रोहित भलावी निवासी गैरतगंज, राजू वेदराम निवासी सुल्तानपुर हैं। तीनों दोस्तों की उम्र 20 साल बताई जा रही है। उधर सतलापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम नगर के सामुदायिक केंद्र में कराया गया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×