भोपाल

--Advertisement--

मंडीदीप में अज्ञात वाहन की टक्कर से कॉन्स्टेबल समेत तीन दोस्तों की मौत

मंडीदीप में अज्ञात वाहन की टक्कर से कॉन्स्टेबल समेत तीन दोस्तों की मौत

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 05:28 PM IST
महिलाओं को संभालना मुश्किल था महिलाओं को संभालना मुश्किल था

भोपाल। रात करीब 3 बजे भोपाल से विधानसभा की ड्यूटी करके कॉन्स्टेबल अपने घर दो दोस्तों के साथ लौट रहा था। बाइक में सवार इन तीन दोस्तों को मंडीदीप के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में पुलिस आरक्षक शुभम उईके उम्र 20 साल समेत तीनों दोस्तों की मौत हो गई। रफ्तार में आ रहे वाहन की टक्कर से बाइक सवार समेत हवा में उछल गई और फिर वाहन के साथ घिसटती हुई रोड़ के बाहर गिरी। जबकि खून से लथपथ एक डेड बॉडी दूर छिटककर सड़क में गिरी हो गई। जबकि अज्ञात वाहन और चालक मौके से रात को ही फरार हो गए है।


-आरक्षक शुभम की बैतूल में पोस्टिंग थी और वो ग्वालियर में ट्रेनिंग कर रहा था। उसे ड्यूटी के लिए उसे विधानसभा के शीतकालीन सत्र के लिए ड्यूटी में बुलाया गया था। जवान ड्यूटी के बाद अपने दो साथियों के साथ अपने घर जा रहा था। तीनों दोस्त देर रात को भोपाल से निकले थे।


-नेशनल हाइवे-12 पर सिमरई गांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक शुभम उइके पुलिस आरक्षक निवासी ग्राम सिंघपुर गौहरगंज औबेदुल्लागंज, रोहित भलावी निवासी गैरतगंज, राजू वेदराम निवासी सुल्तानपुर हैं। तीनों दोस्तों की उम्र 20 साल बताई जा रही है। उधर सतलापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम नगर के सामुदायिक केंद्र में कराया गया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

X
महिलाओं को संभालना मुश्किल थामहिलाओं को संभालना मुश्किल था
Click to listen..