--Advertisement--

मंडला में ट्रक की टक्कर में तीन ग्रामीणों की मौत

मंडला में ट्रक की टक्कर में तीन ग्रामीणों की मौत

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:44 PM IST
Three villagers die in truck collision in Mandala

भोपाल। मध्यप्रदेश के मंडला जिले में रविवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क से गुजर रहे 3 लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज रही कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में अाक्रोश है और नेशनल हाईवे जाम कर दिया। घटना बिछिया थाना क्षेत्र की है। बाद में पुलिस ने लोगों को हाईवे से उठाया।

-मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद आरोपी ट्रक लेकर फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
-जानकारी के अनुसार, नेशनल हाईवे पर रविवार सुबह घुटास निवासी ग्रामीण पशुओं को लेकर पैदल जा रहे थे। तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने अपना संतुलन खो दिया और तीन लोगों को कुचल दिया।

-टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से ग्रामीणों में बहुत आक्रोश है। दुर्घटना की खबर लगते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और देखते ही देखते घटनास्थल पर भीड़ लग गई। उन्होंने घंटेभर के लिए हाइवे जाम कर दी।

-हालांकि पुलिस ने उन्हें मान मनौव्वल करके हाईवे से हटाया। ग्रामीणों का कहना है कि हाईवे पर से हर रोज तेज रफ्तार में ट्रक गुजरते रहते हैं।

-उन लोगों में से किसी एक ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Three villagers die in truck collision in Mandala
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..