--Advertisement--

तीन साल की मासूम से दरिंदगी, खेलने के बहाने किया रेप

तीन साल की मासूम से दरिंदगी, खेलने के बहाने किया रेप

Danik Bhaskar | Mar 07, 2018, 01:39 PM IST
डेमो पिक्चर। डेमो पिक्चर।

भोपाल। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में तीन साल की तीन साल की मासूम बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गांव के ही रहने वाले एक युवक ने बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।
-मामला जिले के तिदारी गांव का है, जहां में आरोपी 19 वर्षीय आशीष उपाध्याय ने अपने पड़ोस में रहने वाली तीन साल की मासूम लड़की के साथ अप्राकृतिक तरीके से दुष्कर्म किया। रोती-बिलखती नाबालिग मासूम घर पहुंची तो पता चला कि उसके साथ इस तरह की घटना हुई है।

-मंगलवार की शाम को घर के बाहर पास खेल रही थी। तभी आरोपी मासूम लड़की को बहला-फुसलाकर खेलने के बहाने अपने साथ अकेले में ले गया। जहां उसने मासूम के साथ अप्राकृतिक तरीके से दुष्कर्म किया अौर वहां से भाग खड़ा हुआ।

-मामले की खबर मिलते मासूम लड़की के परिजन थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने देर रात आरोपी को पकड़ लिया है। उस पर पाक्सो एक्ट लगाकर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली टीआई नवल आर्य ने बताया कि एसपी के निर्देश पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट की धाराओं केस दर्ज किया गया है।