Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Three Years Innocent, Destroyed Rap To Play

घर के बाहर खेल रही तीन साल की नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

टीकमगढ़ जिले में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 07, 2018, 02:27 PM IST

  • घर के बाहर खेल रही तीन साल की नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
    +1और स्लाइड देखें
    पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

    भोपाल। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में तीन साल की तीन साल की मासूम बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गांव के ही रहने वाले एक युवक ने बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।
    -मामला जिले के तिदारी गांव का है, जहां में आरोपी 19 वर्षीय आशीष उपाध्याय ने अपने पड़ोस में रहने वाली तीन साल की मासूम लड़की के साथ अप्राकृतिक तरीके से दुष्कर्म किया। रोती-बिलखती नाबालिग मासूम घर पहुंची तो पता चला कि उसके साथ इस तरह की घटना हुई है।

    -मंगलवार की शाम को घर के बाहर पास खेल रही थी। तभी आरोपी मासूम लड़की को बहला-फुसलाकर खेलने के बहाने अपने साथ अकेले में ले गया। जहां उसने मासूम के साथ अप्राकृतिक तरीके से दुष्कर्म किया अौर वहां से भाग खड़ा हुआ।

    -मामले की खबर मिलते मासूम लड़की के परिजन थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने देर रात आरोपी को पकड़ लिया है। उस पर पाक्सो एक्ट लगाकर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली टीआई नवल आर्य ने बताया कि एसपी के निर्देश पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट की धाराओं केस दर्ज किया गया है।

  • घर के बाहर खेल रही तीन साल की नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
    +1और स्लाइड देखें
    डेमो पिक्चर।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Three Years Innocent, Destroyed Rap To Play
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×