Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» To Defame A Boy Update His Whatsapp Dp With Tutor Teacher

प्यार ठुकराने पर वाट्सएप डीपी पर लगाई ट्यूशन टीचर के साथ की सेल्फी

प्यार ठुकराने पर वाट्सएप डीपी पर लगाई ट्यूशन टीचर के साथ की सेल्फी

Sushma Barange | Last Modified - Dec 17, 2017, 07:41 PM IST

भोपाल। शहर के गौतम नगर इलाके में एक ट्यूशन टीचर को पढ़ाई के दौरान कॉलेज समय में छात्रों के साथ सेल्फी लेना बदनामी का सबब बन गया। आरोपी ने इसी सेल्फी को प्यार का इशारा समझकर प्यार का इजहार कर दिया। मना होने पर आरोपी ने ब्लैकमेल करने का प्रयास किया, लेकिन जब बात नहीं बनी, तो उसने बदनाम करने के लिए अपने वाट्सएप डीपी पर वही सेल्फी लगा ली। अब आरोपी छात्र सलाखों के पीछे है।

पिकनिक ट्रिप पर ली थी सेल्फी
प्रीत नगर निवासी 23 वर्षीय युवती बच्चों को कोचिंग पढ़ाती हैं। टीआई गौतम नगर पंकज द्विवेदी के अनुसार उसने शनिवार को पिता के साथ आकर द्वारका नगर निवासी 25 वर्षीय विकास खरे के खिलाफ शिकायत की। ट्यूशन टीचर ने बताया कि कॉलेज में विकास उसके साथ ही पढ़ता था। द्वारका नगर में रहने के चलते अच्छी दोस्ती हो गई थी। कॉलेज की तरफ से पिकनिक ट्रिप पर जाने के दौरान सभी छात्रों ने आपस में सेल्फी ली। मैंने भी सामान्य तौर पर विकास के साथ सेल्फी ले ली।


पिकनिक ट्रिप पर ली थी सेल्फी
पिकनिक ट्रिप से लौटने के बाद कभी-कभी हमारी बात होती थी, जिसे उसने प्यार समझ लिया। कुछ दिनों बाद उसने प्यार का इजहार किया, मैंने उसे साफ मना कर दिया। मैंने इसके बारे में अपने माता-पिता को भी बताया था। उन्होंने उसे समझाइश भी दी, लेकिन वह नहीं माना। उससे परेशान होकर हम द्वारका नगर छोड़कर प्रीत नगर आ गए, लेकिन उसने पीछा नहीं छोड़ा।

वाट्सएप डीपी में लगा रखी थी मेरे साथ वाली सेल्फी
कुछ दिनों पहले मुझे पता चला कि उसने वही पिकनिक वाली सेल्फी अपनी वाट्सएप डीपी पर लगाई है। मैंने फोन करके उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। कई लोग मुझे और मेरे परिजनों को फोन करके इस बारे में पूछताछ कर रहे हैं। लोगों के सवालों के जवाब देते-देते हम तंग आ गए, तो हमने उसकी शिकायत पुलिस में की। टीआई द्विवेदी के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह एमकॉम प्रथम वर्ष का छात्र है। पूछताछ में उसने एकतरफा प्यार करने की बात कबूल की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vaatsep DP par lagayi tyushn teacher ke saath vaali selfi, is baat se thaa naaraaj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×