--Advertisement--

भोपाल

भोपाल

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 12:54 PM IST
Two days ago CM Shivraj had own guards slap

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा अपने अंगरक्षक को कथित तौर पर थप्पड़ मारे जाने का वीडियो वायरल होने पर राज्य की सियासत गरमा गई है। इस मुद्दे पर विरोध का स्वर मुखर होने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने सफाई दी है।
-राजधानी भोपाल से सटे सीहोर जिले में अंत्योदय मेले में किसानों को भावांतर राशि जारी करने के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा सीधे तौर पर तो थप्पड़ कांड का जिक्र नहीं किया, लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने सब कुछ बयां कर दिया।
-मुख्यमंत्री ने कहा, यदि कोई कोई सुरक्षा कारणों से रोक देगा। मैं सुरक्षाकर्मियों के हाथ पकड़कर कहता हूं कि आने दो मेरे पास। मैं इनके मिले बगैर नहीं रह सकता हूं।

-इसलिए तो मैं मुख्यमंत्री हूं। सीएम ने कहा, मेरे मित्र है। घनघोर परिश्रम करते हैं। पसीना बहाते हैं। वो मेरी चिंता करते है।

-मेरी सुरक्षा की चिंता करते है। उनकी चिंता रहती है कि मुख्यमंत्री को कुछ हो नहीं जाए। जब मैं देखता हूं कि कोई मां, बुजुर्ग या बीमार मिलने आ रहा है।

-मैं जनता के बीच पहुंच जाता हूं। मैं जानता हूं उन्हें (सुरक्षाकर्मियों) को तकलीफ होती है।

-वो कहते हैं, आप भीड़ में घुस जाते हों। आपकी जान को खतरा हो सकता है।

-मैं कहता हूं कि जनता ही मेरी जिंदगी है। इससे दूर रहकर कोई कैसे जिंदा रह सकता हूं।
-उन्होंने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि एक व्यक्ति उनके पास मंच पर अपनी दरख्वास्त लेकर पहुंच गया।

-उन्होंने इसे अपनी सुरक्षा में खामी बताते हुए पूरे स्टाफ को सस्पेंड कर दिया था।

X
Two days ago CM Shivraj had own guards slap
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..