--Advertisement--

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से दो लोगों की मौत

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से दो लोगों की मौत

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 06:16 PM IST
ट्रक के केबिन में फंसे थे चार ल ट्रक के केबिन में फंसे थे चार ल

भोपाल। ट्रक का स्टेयरिंग अटकने से हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि केबिन में बैठे लोग अपनी सीट से हिल भी नहीं पाए। दोनों की लाशें बुरी तरह पिचक गई थीं। यह हादसा मप्र के रायसेन जिले में शनिवार को हुआ।

-जानकारी के अनुसार सामने गाय आने और स्टेयरिंग अटकने से ईटों से भरा एक मिनी ट्रक शनिवार को सागर रोड पर खाई में उतरकर पेड़ से जा टकराया। इससे शहर के पाटनदेव निवासी दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। यह दुर्घटना रायसेन से सात किलोमीटर की दूरी पर पठारी और टपरा के बीच सागर रोड़ पर हुई है। घटना में ट्रक सड़क से करीब 8 फीट गहराई मे उतरकर एक पेड़ से जा टकराया। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी की मिनी ट्रक के आगे का भाग पिचक हो गया और ड्राइवर सहित चारों सवार केबिन में फंस गए।

-दूसरे ट्रक में सवार मनोज, अनिल, सुनील सहित अन्य लोगों ने ट्रक का गेट तोड़ा और सबसे पहले धर्मेंद्र को बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। ट्रक में सवार तीन अन्य युवक बुरी तरह फंसे हुए थे, जिन्हें जेसीबी मशीन की मदद से ट्रक का अगला हिस्सा तोड़कर बाहर निकाला गया।

-एक-एक कर नीलेश दरोई (20) पुत्र रामदास निवासी पाटनदेव और उवेश (20) पुत्र शेरखान को निकाला गया। लेकिन, बुरी तरह घायल होने के कारण दोनों की मौत हो गई। वहीं, ड्राइवर शिवराज (25) पुत्र देवचंद विश्वकर्मा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लग रहा था अब नहीं बच पाएंगे
मिनी ट्रक ड्राइवर शिवराज विश्वकर्मा ने बताया कि, पैर बुरी तरह फंसे हुए थे लगा अब नहीं बच पाएंगे। हम कुदवाई से मिनी ट्रक में ईटे भर कर ला रहे थे। अचानक गाय सामने आ गई। मैंने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन स्टेयरिंग भी अटक गई और सड़क से खाई में उतरकर ट्रक पेड़ से जा टकराया। टकराने से ट्रक के आगे को हिस्सा पिचक गया और हम चारों फंसे के फंसे के रह गए। मेरे पैर बुरी तरह से फंस गए थे। मैं जगह से हिल भी नहीं पा रहा था। इसी हालत में आधे घंटे तक हम फंसे रहे। लगा अब नहीं बच पाएंगे, लेकिन बाद में हमें निकालकर अस्पताल ले जाया गया।

X
ट्रक के केबिन में फंसे थे चार लट्रक के केबिन में फंसे थे चार ल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..