भोपाल

--Advertisement--

डायल १०० से लड़की के किडनैप मामले में दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

डायल १०० से लड़की के किडनैप मामले में दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

Danik Bhaskar

Jan 29, 2018, 07:46 PM IST
डायल 100 डायल 100

भोपाल। पन्ना जिले में 100 डॉयल से लड़की के अपहरण का मामला में पुलिस ने आरोपियों पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। घटना के 3 दिन बीत जाने के बाद भी अपहृत लड़की का सुराग नहीं लगा है। साथ ही दो पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। आईजी सागर सतीश सक्सेना ने सागर और पन्ना जिले की चार टीमों का गठन किया है, जो इस मामले की छानबीन करेगी। टीमों ने जांच शुरू कर दी है।

-बता दें कि पन्ना में दो दिन पहले पांच बदमाशों ने लड़की का अपहरण कर लिया था। इस वारदात को उन्होंने डायल 100 को पुलिस से छीनकर घटना को अंजाम दिया था।

-उन्होंने पहले चाकू की नोक पर पुलिस वालों से डायल 100 छीनी, इसके बाद पुलिस की वर्दी पहनकर उन्होंने एक लड़की को अगवा कर लिया था।
-घटना के दूसरे दिन पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने वाले को 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। ये इनाम आईजी सागर रेंज सतीश सक्सेना ने घोषित किया है। इनाम अपराधियों को पकड़वाने या सुराग देने वालों को दिया जाएगा।
-इस घटना में डायल 100 वाहन में बिना हथियार के ड्यूटी पर रहने वाले दोनों पुलिस कर्मचारी प्रकाश मंडल और सुभाष दुबे को सस्पेंड कर दिया गया। पन्ना एस.पी. रियाज इकबाल ने निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिये हैं।
-यह कि घटना के 2 दिन बाद भी पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है। पुलिस अब भी हाथ पर हाथ रखे बैठी है। लड़की और अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग नहीं लग सका है।

Click to listen..