--Advertisement--

तेज रफ्तार स्कार्पियों ने दो युवकों रौंदा, बेकाबू भीड़ ने गाड़ी में लगा दी आग

तेज रफ्तार स्कार्पियों ने दो युवकों रौंदा, बेकाबू भीड़ ने गाड़ी में लगा दी आग

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 04:30 PM IST
इस बाइक में सवार थे मृतक युवक। इस बाइक में सवार थे मृतक युवक।

भोपाल। जबलपुर में एक तेज रफ्तार स्कार्पियों ने बाइक सवार दो युवकों को पीछे से कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मामला जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र के सुपाताल का है। इस दर्दनाक एक्सीडेंट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी छोड़ भाग निकले तो बेकाबू गुस्साई भीड़ ने स्कार्पियो में तोड़फोड़ की, फिर आग लगा दी।
-सोमवार रात 1 बजे बजे मेडिकल से छोटी लाइन फाटक की तरफ तेज रफ्तार से जा रही सफेद स्कार्पियो ने सड़क क्रॉस कर रहे दो युवकों को टक्कर मार दी। इन दोनों युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान शोभित मिश्रा और उसके दोस्त नेतराम लोधी के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 25 से 28 साल के बीच बताई जा रही है और दोनों पड़ोसी भी हैं।

घुस्साए लोगों ने लगा दी आग
-घटना से गुस्साए लोगों ने स्कार्पियो में आग लगा दी। उन्होंने फायर कर्मचारियों को भी पीट दिया। लोगों का आरोप था कि एंबुलेंस को बुलाने की बजाय पहले पुलिस फोर्स क्यों बुलवाया।

-आरोपी तीनों युवक फरार हैं। लोगों को समझाने और आगजनी व पथराव से दूर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करनी पड़ी।

-घंटा भर चले बवाल के बाद इसके बाद दोनों युवकों के शव को मेडिकल व पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

-यहां भी युवकों के परिजन और उनके रिश्तेदारों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। एएसआई संतोष तिवारी के साथ भी मेडिकल में धक्कामुक्की हुई।
एक दिन पहले चालू हुए थे सीसीटीवी कैमरे
-दुर्घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी को पुलिस ने एक दिन पहले ही चालू कराया। वहीं दूसरी तरफ घटना में मृत दोनों युवक सड़क किनारे खड़ी हुई बाइक को उठाकर घर की तरफ निकलने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान यह दुर्घटना हुई।

X
इस बाइक में सवार थे मृतक युवक।इस बाइक में सवार थे मृतक युवक।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..