भोपाल

  • Home
  • Mp
  • Bhopal
  • Waving to Katta, screaming in school, demand 1 lakh rupees
--Advertisement--

कट्टा लहराते हुए स्कूल में घुसे बदमाश, बोले १ लाख रुपए दो नहीं तो मार दूंगा गोली

कट्टा लहराते हुए स्कूल में घुसे बदमाश, बोले १ लाख रुपए दो नहीं तो मार दूंगा गोली

Danik Bhaskar

Dec 19, 2017, 07:40 PM IST
स्कूल में पुलिस की छानबीन। स्कूल में पुलिस की छानबीन।

भोपाल। मंगलवार को सुबह करीब 10.40 बजे बजरिया निवासी सुरेंद्र शर्मा उर्फ हलवाई और पेढ़ी चौक निवासी पिंकी सेन नामक 2 बदमाश हाथ में कट्टा लेकर उसे लहराते हुए अंदर किला स्थित सर्वोदय कान्वेंट मिडिल स्कूल में घुस गए। इससे स्कूल में सनसनी मच गई। बच्चे चीखने लगे और महिला टीचर्स चिल्लाने लगीं। दोनों बदमाश सीधे डायरेक्टर के कमरे में घुसे, उन्होंने कनपटी में कट्टा रख दिया और एक लाख रुपए की डिमांड करने लगे।

- घटना के समय स्कूल में करीब 600 बच्चे और 25 शिक्षिकाएं मौजूद थीं। बदमाशों के हाथ में देशी कट्टा भी था। यदि गोली चल जाती तो किसी बड़ा हादसा हो सकता था।

हाथ में कट्टा लिए ऐसे घुसे बदमाश

- दोनों बदमाश यहां स्कूल संचालक भूपेंद्रसिंह राजपूत के केबिन में पहुंचे और बोले 1 लाख रुपए दे दो नहीं तो गोली मार दूंगा। बदमाश यहां लोगों को डराने-धमकाने लगे। इससे स्कूल में सनसनी फैल गई। बदमाशों को हाथ में कट्टा लहराते हुए देखकर बच्चे और शिक्षक हड़बड़ा गए। घटना के समय स्कूल संचालक भूपेंद्रसिंह स्कूल में नहीं थे। बदमाशों द्वारा शोरगुल की आवाज सुनकर भूपेंद्रसिंह राजपूत के बड़े भाई अनंतसिंह राजपूत छत से उतरकर नीचे आए तो बदमाश उनके साथ धक्का-मुक्की कर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ा

- घटना की जानकारी मिलते ही मप्र अशासकीय स्कूल शिक्षण संगठन के जिलाध्यक्ष मानसिंह राजपूत समेत सभी पदाधिकारी और सदस्य कोतवाली थाने पहुंच गए। यहां बदमाशों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की गई। इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 2 घंटे बाद दबिश देकर दोनों बदमाशों को धर-दबोचा।

ये था पूरा मामला...
- सर्वोदय कान्वेंट स्कूल के संचालक भूपेंद्रसिंह राजपूत ने बताया कि वे घटना के समय स्कूल में नहीं थे। जरूरी काम से बाजार गए थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। 2 बदमाश कट्टा
लहराते हुए उनके स्कूल में घुसे थे। स्कूल स्टाफ से मेरे बारे में जानकारी लेकर 1 लाख रुपए देने के लिए अड़ीबाजी कर रहे थे। रुपए नहीं नहीं देने पर मेरी हत्या करने की धमकी दे रहे थे।

- शोरगुल सुनकर मेरे बड़े भाई अनंतसिंह राजपूत जब छत से नीचे उतरकर स्कूल पहुंचे बदमाश उन्हें धक्का मारकर भाग गए। पकड़े गए दोनों बदमाशों सुरेंद्र शर्मा उर्फ हलवाई और पिंकी सेन से उनकी कोई पहचान भी नहीं है और ना ही कोई रंजिश है। दोनों अड़ीबाजी कर रहे थे।

अड़ीबाजी में भेजा जेल

- सर्वोदय कान्वेंट स्कूल में घुसकर कट्टा लहराने और अड़ीबाजी कर एक लाख रुपए मांगने और नहीं देने पर स्कूल संचालक की हत्या करने की धमकी देने के आरोप में पकड़े गए बदमाश
सुरेंद्र शर्मा उर्फ हलवाई को लेकर पुलिस ने जब उसे कोर्ट में पेश किया तो वहां से उसे जेल भेजने के आदेश हो गए।

Click to listen..