Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Weather Will Swings Twice In The Next 20 Days

अगले २० दिन में दो बार बदलेगा मौसम का मिजाज, तेज ठंड के दो दौर आने के आसार

अगले २० दिन में दो बार बदलेगा मौसम का मिजाज, तेज ठंड के दो दौर आने के आसार

Sushma Barange | Last Modified - Dec 09, 2017, 06:53 PM IST

भोपाल। रविवार को दिसंबर के 10 दिन बीत जाएंगे। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि अगले 20 दिन में मौसम का मिजाज दो बार बदलेगा। इस दौरान तेज ठंड के दो दौर आने के आसार हैं।

-इधर, शनिवार को शहर में पांच दिन बाद रात का पारा 15 डिग्री से नीचे आ सका। पिछले पांच दिन से रात का तापमान 15.4 से 15.8 डिग्री के आसपास बना हुआ था। शनिवार को रात का तापमान 14.4 डिग्री दर्ज किया गया।

-शुक्रवार को भी रात का तापमान 15.4 डिग्री दर्ज किया गया था। बादल छंटने और धूप निकलने से दिन के तापमान में दूसरे दिन भी इजाफा हुआ। इसके बावजूद यह अभी सामान्य है। शनिवार को दिन का तापमान 26.4 डिग्री दर्ज किया गया।

-मौसम विशेषज्ञ डीपी दुबे का कहना है कि पश्चिम से होने वाले डिस्टरबेंस का असर यहां 13 दिसंबर से होने का अनुमान है। 13 से करीब पांच दिन तक ठंड का एक दौर रह सकता है। इसके बाद ठंड का एक दौर और आने की संभावना है। दिन और रात के तापमान में गिरावट हो सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: agale 20 din mein do baar bdlegaaa mausam ka mijaaj, shuru hogai tej thnd
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×