Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» When Padmawat Was Released, The Public Curfew

पदमावत के रिलीज दिन 25 जनवरी को देश में जनता लगाएगी कर्फ्यू : कालवी

Sumit Pandey | Last Modified - Jan 18, 2018, 05:52 PM IST

SC के फैसले के बाद करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने मीडिया से चर्चा में जताई नाराजगी।
  • पदमावत के रिलीज दिन 25 जनवरी को देश में जनता लगाएगी कर्फ्यू : कालवी
    +1और स्लाइड देखें

    भोपाल। करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा है कि पद्मावत फिल्म के रिलीज के दिन देश में जनता कर्फ्यू लगेगा। उन्होंने कहा कि फिल्म के प्रदर्शन को लेकर शुक्रवार को मुंबई में चर्चा की जाएगी, जिसके बाद कोई बड़ी घोषणा होगी।

    -सुप्रीम कोर्ट के पद्मावत फिल्म पर आदेश के बाद उज्जैन में मीडिया से चर्चा करते हुए लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा कि काले कुत्ते पर विश्वास कर लूंगा, लेकिन संजय लीला भंसाली पर नहीं।
    उन्होंने कहा कि किसी का फिल्म देखने का मन है तो मेरा मानना है कि फिल्म नहीं देखें।

    -सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को पद्मावत फिल्म पर बड़ा फैसला सुनाया। कोर्ट ने चारों राज्यों मप्र, राजस्थान, गुजरात और हरियाणा में पद्मावत के बैन को खारिज कर दिया है।

    -बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और हरियाणा सरकार ने बैन लगा दिया था। इसके विरोध में फिल्म निर्माताओं ने चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस ए.एम. खानविलकर और जस्टिस डी.वाई. चंद्रचूड़ की पीठ के सामने मामला रखा था।
    -इससे पहले मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को इसी फिल्म को लेकर एक पत्र भी लिखा था। इसमें आग्रह किया था कि पदमावती फिल्म तब तक रिलीज न हो जब तक इसमें आवश्यक बदलाव नहीं कर दिए जाए, ताकि किसी भी समुदाय की भावनाओं को ठेस न पहुंचे।

    SC के आदेश का अध्ययन के बाद फैसला

    -पदमावत पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मध्य प्रदेश सरकार की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। राज्य सरकार ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अध्ययन के बाद फिल्म रिलीज को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा। गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले की कॉपी मिलने के बाद राज्य सरकार पद्मावत फिल्म के रिलीज पर अंतिम निर्णय लेगी।

  • पदमावत के रिलीज दिन 25 जनवरी को देश में जनता लगाएगी कर्फ्यू : कालवी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: When Padmawat Was Released, The Public Curfew
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×