• Home
  • Mp
  • Bhopal
  • Wife illegal relationship with his servant, husband killed servant
--Advertisement--

पत्नी के थे नौकर से अवैध संबंध, पति ने नौकर की हत्या कर पटरी पर फेंका था शव

पत्नी के थे नौकर से अवैध संबंध, पति ने नौकर की हत्या कर पटरी पर फेंका था शव

Danik Bhaskar | Jan 26, 2018, 12:12 PM IST
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

भोपाल। पति छह महीने की सजा काट कर आया था, लेकिन घर में पत्नी के काम करने वाले नौकर से अवैध संबंध बन गए। जब पति को गांववालों ये खबर बताई तो उसके सिर पर खून सवार हो गया। इस दौरान उसने नौकर को घर से भगा दिया, लेकिन जब वह एक दिन रात में अकेला मिला तो कुल्हाड़ी मार कर नौकर की हत्या कर दी और शव पटरी पर फेंक दिया।

-पुलिस ने घटना के चार दिन बाद मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर दिया। -गंज टीआई संतोष पंद्रे ने बताया 22 जनवरी को मलकापुर के पास रेलवे ट्रैक पर राजेश परते 19 वर्ष निवासी रतनपुर का शव मिला था।

-पीएम रिपोर्ट में युवक की धारदार हथियार से हत्या होने का खुलासा हुआ। राजेश की हत्या अवैध संबंधों के शक में उसके मालिक संतोष सरयाम 45 वर्ष ने ही की थी।

-गौरतलब है अवैध शराब बेचने के मामले में संतोष को 6 माह की सजा हो गई थी। संतोष के जेल जाने पर राजेश ने उसकी पत्नी से अवैध संबंध बना लिए थे।

-मृतक राजेश परते भीलावाड़ी निवासी संतोष के खेत पर काम करता था।
रेलवे लाइन पर ले जाकर मारी पीछे से कुल्हाड़ी
-मजदूरी को लेकर कुछ दिन पहले मृतक राजेश और आरोपी संतोष में विवाद हुआ था। विवाद में दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी।

-19 जनवरी को मृतक राजेश अपने दोस्त मनोज अहाके और बाबूराव इवने के साथ शराब पीकर बाइक से भीलावाड़ी संतोष के घर गया।

-राजेश ने अपने दोस्तों को बाइक लेकर रतनपुर भेज दिया और भीलावाड़ी में रुक गया। रात में राजेश शराब के नशे में पैदल चलकर अकेला रतनपुर जा रहा था।

-तभी संतोष ने कुल्हाड़ी लेकर उसका पीछा किया। जब राजेश मलकापुर के पास पहुंचा तब संतोष ने राजेश से कहा चल तुझे घर पहुंचा देता हूं, और राजेश को रेलवे लाइन पर ले गया।

-उसने सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी।
ऐसे पकड़ा आरोपी को
-थाना प्रभारी पंद्रे ने बताया हत्या किसने की इस बात की जानकारी लेने के लिए जब ग्रामीणों से बात की तो सभी ने बताया पूरा गांव शव को देखने घटनास्थल पर पहुंचा लेकिन संतोष और उसके परिवार से कोई भी वहां नहीं पहुंचा।

-यहां से पुलिस को संतोष पर हत्या करने का शक हो गया था। दूसरे दिन पुलिस एक बार फिर मौका मुआयना करने पहुंची। लौटते समय सड़क पर आरोपी संतोष का सामना पुलिस से हो गया।

-पुलिस को देखते ही घबरा गया। इसी घबराहट का कारण जानने पुलिस उसे अपने साथ ले आई। कड़ी पूछताछ में संतोष ने हत्या करना स्वीकार लिया।
जेल भेज दिया है
-अवैध संबंधों के शक में संतोष ने राजेश की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। संतोष पंद्रे, थाना प्रभारी गंज