Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» Wind Direction Change Due To Western Disturbance

वेस्टर्न डिस्टरबेंस के चलते हवाओं का रुख बदला, सुबह छाई रही हल्की धुंध

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 14, 2017, 01:05 PM IST

राज्य में गुरुवार की सुबह हल्की धुंध छाई रही, दिन चढ़ने के साथ खिली धूप ने ठंड से कुछ राहत दिलाई।
वेस्टर्न डिस्टरबेंस के चलते हवाओं का रुख बदला, सुबह छाई रही हल्की धुंध

भोपाल। राज्य में गुरुवार की सुबह हल्की धुंध छाई रही, दिन चढ़ने के साथ खिली धूप ने ठंड से कुछ राहत दिलाई। मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ (वेस्टर्न डिस्टरबेंस) के चलते हवाओं का रुख बदल रहा है। इसके चलते एक बार फिर तापमान में गिरावट के साथ ठंड का असर बढ़ सकता है। बीते 24 घंटों में भी कई स्थानों पर तापमान में गिरावट आई है।

-मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में ग्वालियर, चंबल, रीवा और सागर संभागों में कई स्थानों पर हल्का व कई स्थानों पर घना कोहरा छा सकता है।

-राज्य के तापमान में उतार-चढ़ाव का दौर जारी है। गुरुवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 14.6 डिग्री, इंदौर का 13.2 डिग्री, ग्वालियर का 11 डिग्री और जबलपुर का 14.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

-वहीं, बुधवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 26.9 डिग्री, इंदौर का 25.8 डिग्री, ग्वालियर का 18.5 डिग्री और जबलपुर का 29.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vestrn distrbens ke chalte hvaaon ka rukh badla, subah chhaaee rhi hlki dhundh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×