Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Woman Tried To Commit Suicide By Jumping From The Narmada Bridge.

जान देने के लिए ब्रिज पर चढ़ी थी महिला, अचानक पहुंचे २ लड़के और हुआ ये

जान देने के लिए ब्रिज पर चढ़ी थी महिला, अचानक पहुंचे २ लड़के और हुआ ये

Sushma Barange | Last Modified - Dec 21, 2017, 05:38 PM IST

भोपाल। रिश्तेदार से परेशान होकर एक महिला ने नर्मदा ब्रिज से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की। इस दौरान ब्रिज से गुजर रहे दो युवकों ने महिला का हाथ पकड़ लिया और उसे ब्रिज से नीचे उतार लिया। मामला होशंगाबाद और बुदनी के बीच एनएच-69 का है।

-जानकारी के अनुसार डोंगरवाड़ा कॉलोनी की रहवासी लक्ष्मी बाई (38) पति चतरसिंह ने गुरुवार को नर्मदा ब्रिज से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की। इस बीच ब्रिज से गुजर रहे अतुल तिवारी और बंटी मौर्य ने महिला को बचाया लिया। दोनों युवकों ने तत्काल इसकी सूचना डायल-100 को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस और डायल-100 ने महिला से पूछताछ की।

महिला ने बताई ये कहानी...
लक्ष्मी के अनुसार, नाहरपुरा में उसकी एक महिला रिश्तेदार रहती है। उस महिला ने लक्ष्मी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उस महिला से बार-बार मिल रही धमकियों, बदनामी और पुलिस के डर से उसने आत्महत्या का रास्ता चुना था।


युवकों ने पुलिस आने तक पकड़कर रखा लक्ष्मी का हाथ
लक्ष्मी की जान बचाने वाले अतुल तिवारी ने बताया कि, महिला जैसे ही ब्रिज की रेलिंग पर खड़ी हुई उन्होंने अपनी गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी। वे लगभग 20 मीटर की दूरी पर थे। जैसे ही अतुल ने गाड़ी रोकी पीछे बैठे बंटी मौर्य ने उतरकर फौरन महिला का हाथ पकड़ लिया। दोनों युवकों ने महिला को रेलिंग से नीचे उतारा और डायल-100 को इसकी सूचना दी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही महिला जोर-जोर से रोने लगी और उसने पुलिस को आत्महत्या की कोशिश की असली वजह बताई। पुलिस महिला को अपने साथ कोतवाली थाने ले आई, जहां उससे पूछताछ की गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jaan dene ke liye brij par chढ़i thi mahila, achaanak pahunche 2 ladke aur hua ye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×