भोपाल

--Advertisement--

छतरपुर में महिला के साथ सरेआम छेड़छाड़..

छतरपुर में महिला के साथ सरेआम छेड़छाड़..

Danik Bhaskar

Mar 13, 2018, 07:18 PM IST
महिला रोती और छटपटाती रही, लेक महिला रोती और छटपटाती रही, लेक

भोपाल/छतरपुर. छतरपुर महिला के साथ सरेआम छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जहां महिला की आबरू पर आरोपी हाथ डालता रहा, लोग तमाशबीन बनकर खड़े देखते रहे। महिला रोती रही, छटपटाती रही, लेकिन उसे कोई बचाने नहीं आया।

-जानकारी के अनुसार, मामला छतरपुर जिला मुख्यालय के श्यामाप्रसाद मुखर्जी अन्तरराज्यीय बस स्टैंड का है, जहां यात्री प्रतीक्षालय में बस के इंतजार में बैठी महिला से एक शराबी सरेआम छेड़छाड़, अभद्रता और गाली-गलौच करता रहा। आरोपी की छेड़छाड़ से बचने के लिए महिला ने बचाव करने की कोशिश की, इससे उसके हाथों की चूड़ियां टूट गईं और हाथों में खून निकलने लगा।

-महिला बिट्टी यादव की मानें तो वह पन्ना जिले के अजयगढ़ की रहने वाली है, वह मंगलवार को शाम छात्रशाल चौराहे पर स्थित बैंक से होकर लौटी थी। बस स्टैंड के प्रतीक्षालय में बेंच पर बैठकर अपने भतीजे का इंतजार कर रही थी, तभी उसके बगल में एक शराबी युवक आया और अभद्रता करने लगा।

-बिट्टी ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह उससे लिपट गया और अभद्रता कर बेंच पर ही गिरा दिया। जिससे महिला चिल्लाने लगी। परंतु वहां खड़े लोगों ने उसे बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई, और आरोपी बेइज्जती कर बड़ी आसानी से सबके सामने होकर चला गया। बाद में महिला रोटी बिलखती रही।

सूचना पर पहुंची निर्भया पुलिस
-वहां पर पहुंचे मीडिया कर्मी ने कंट्रोल रूम फोन कर इस घटना की जानकारी दी और महिला की बात कराई। कंट्रोल रूम ने निर्भया मोबाइल को वायरलेस पर प्वाइंट दिया गया। जहां 5 मिनिट के अंदर निर्भया पहुंच गई।

-महिला को लेकर सिटी कोतवाली रिपोर्ट करवाने ले गई। साथ ही बस स्टेंड स्थित ट्रैफिक चौकी से पहुंची पुलिस ने भी महिला और उपस्थित लोगों की निशानदेही पर तत्काल एक्शन ले आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी अब तक फरार है।

Click to listen..