--Advertisement--

भोपाल

भोपाल

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 11:48 AM IST
23 दिसंबर तक करें आवेदन। 23 दिसंबर तक करें आवेदन।

भोपाल। 94.3 माय एफएम के जियो दिल से अवार्ड्स सीजन-6 के लिए हजारों की संख्या में नॉमिनेशंस आ रहे हैं। नॉमिनेशन फाइल करने की आखिरी तारीख 23 दिसंबर है। अगर आपने या आपके किसी जानने वाले ने समाज के लिए कोई नेक काम किया है तो जल्दी से 'जियो दिल से अवार्ड' के लिए नॉमिनेशन फाइल कराएं।

-बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी 94.3 माय एफएम ऐसे हीरोज का सम्मान कर रहा है, जो बिना स्वार्थ के समाज को बेहतर बनाने में लगे हैं। जियो दिल से अवार्ड्स शिक्षा, बाल कल्याण एवं विकास, खेल, पर्यावरण, स्वास्थ एवं स्वच्छता, जनसेवा एवं सामाजिक आर्थिक विकास, कला और संस्कृति, महिला कल्याण एवं विकास जैसी कैटेगरीज में दिए जाते है।

-इस साल ये अवार्ड्स एंटरटेनमेंट और लिट्रेचर की फील्ड के साथ 10 कैटेगरीज में दिए जाएंगे। पिछले सीजन-5 में भोपाल के हरे कृष्ण डेका, वुमेंस इम्पावरमेंट केटेगरी में विजेता रहे थे। उनकी तरह आप भी जियो दिल से अवार्ड्स सीजन 6 का हिस्सा बने। इसके लिए माय एफएम की वेबसाइट myfmindia.com/jiyodilseawards पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। ये फॉर्म आपको 94.3 माय एफएम के ऑफिस, दैनिक भास्कर प्रेस काम्प्लैक्स, जोन-2 एमपी नगर पर भी मिल जाएंगे। 94.3 माय एफएम के जियो दिल से अवार्ड के 5 सीजन पूरे हो चुके हैं। तो चलिए आज कुछ अच्छा सुनने के साथ, साधारण लोगों के असाधारण कामों को सरहाए।