Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Young Boy Killed By Talking At Phone 40 Feet Height

फोन पर बात करते चढ़ गया चौथी मंजिल, 40 फीट से नीचे गिरा, मिली दर्दनाक मौत

सिर के बल गिरने से 30 सेकंड तक तड़पा, पिता को नहीं इकलौते बेटे की मौत की खबर।

Anup Dubey | Last Modified - Jan 22, 2018, 07:54 PM IST

फोन पर बात करते चढ़ गया चौथी मंजिल, 40 फीट से नीचे गिरा, मिली दर्दनाक मौत

भोपाल।ईदगाह हिल्स मल्टी की चौथी मंजिल से गिरकर रविवार रात एक युवक की मौत हो गई। हादसे के वक्त वह फोन पर बात करते हुए सीढ़ी की गैलरी में टहल रहा था। अचानक पैर फिसला और वह करीब 40 फीट नीचे जमीन पर आ गिरा। कुछ सेकंड तड़पने के बाद युवक की मौत हो गई। इकलौते बेटे की मौत की खबर तक पिता को नहीं है।
-शाहजहांनाबाद निवासी 22 वर्षीय राहुल सक्सेना पिता अरुण सक्सेना प्राइवेट काम करता था। वह ईदगाह हिल्स में अपने मौसा नर्मदा प्रसाद के साथ रहता था।

-नर्मदा प्रसाद ने बताया रविवार रात करीब 8 बजे राहुल फोन पर बात कर रहा था। बात करते-करते वह कमरे से चौथी मंजिल पर सीढिय़ों पर पहुंच गया और बालकनी की दीवार से टिककर बात करने लगा।

-इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह सिर के बाल सीधा जमीन पर गिर गया। आवाज सुनकर सभी लोग उसके पास पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सिर के बल गिरने के कारण आधा मिनट के अंदर ही राहुल ने दम तोड़ दिया था। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने राहुल का अंतिम संस्कार कर दिया।

इकलौते बेटे की मौत की खबर तक नहीं पिता को
- राहुल घर में सबसे छोटा था। उससे बड़ी उसकी दो बहनों शीला और पिंकी की शादी हो चुकी। अरुण शहर से बाहर गए हुए हैं। नर्मदा ने बताया कि राहुल की मौत की खबर अरुण को नहीं दी गई है। उन्हें यह भी पता नहीं है कि अरुण अभी किस शहर में है। राहुल उन का इकलौता बेटा था। काफी समय से वह उनके यहां ही रह रहा था।
पी रखी थी अत्यधिक शराब
-शाहजहांनाबाद पुलिस के अनुसार राहुल शराब पीने का आदी था। घटना के वक्त भी वह अत्यधिक नशे में था। लोगों ने उसे गुस्से में कमरे से बाहर निकलते देखा था। उसके बाद परिजन उसे अंदर ले जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह नहीं मान रहा था।

-पुलिस ने आशंका जताई कि हो सकता है कि इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिर गया। हालांकि परिजनों का कहना है कि वह फोन पर बात करते हुए जमीन पर गिरा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: fon par baat karte chdhe gaya chauthi mnjil, 40 fit se niche gira, mili dardnaak maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×