--Advertisement--

बाइक चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद फिर भी नहीं पकड़ा गया

बाइक चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद फिर भी नहीं पकड़ा गया

Danik Bhaskar | Dec 28, 2017, 02:54 PM IST
बाइक के पास खड़ा युवक। बाइक के पास खड़ा युवक।

भोपाल। शहर का सराफा बाजार, जहां दिन भर दुकानों के सामने भीड़भाड़ रहती है। यहीं से एक बाइक चोरी हो गई। चोरी की यह घटना पहले हुई वारदातों की तरह सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई, लेकिन घटना के 24 घंटे बाद भी चोर का सुराग नहीं लग सका है। यह मामला मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले का है।


-भैसरवास निवासी करतार सिंह पुत्र निर्भर सिंह बागड़ी ने बताया कि मंगलवार शाम आधार कार्ड बनवाने के लिए सराफा बाजार में आए थे। नीचे बाइक खड़ी कर जब वे ऊपर दुकान पर कार्ड बनवाकर कुछ देर बाद वापस लौटे तो बाइक जहां खड़ी थी वहां से गायब मिली। इसकी घटना तुरंत ही उन्होंने डायल 100 पर दी। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जिस स्थान पर मोटर साइकिल रखी थी वहां के सीसीटीवी फुटेज देखे तो करीब 30 साल की उम्र का एक युवक बाइक चोरी कर ले जाते हुए देखा गया।

चुराते समय बंद हुई बाइक, दो किक मारी फिर स्टार्ट कर ले गया चोर
सीसीटीवी फुटेज में चोर बाइक चुराते हुए स्पष्ट दिखाई दे रहा है। जिस समय बाइक आकर खड़ी हुई, चोर वहां खड़ा था। युवक के ऊपर जाते ही चोर पहले बाइक पर बैठा फिर चाबी लगाकर इधर, उधर तांक झांक करने लगा। इसके बाद फिर आकर गाड़ी पर बैठा और किक मारकर बाइक ले जाने लगा। इस बीच बाइक जब बंद हो गई तो फिर से दो किक मारी और गोशाला की तरफ भाग गया। इससे पहले भी शहर में कई बार बाइक चोरी की घटनाओं के सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुके हैं, लेकिन पुलिस बाइक चोरों का सुराग लगाने में अभी तक असफल है।