--Advertisement--

पकौड़ा राजनीति पर कांग्रेस ने तला पकौड़ा

पकौड़ा राजनीति पर कांग्रेस ने तला पकौड़ा

Danik Bhaskar | Feb 07, 2018, 03:46 PM IST
कांग्रेस कार्यालय के बाहर तले कांग्रेस कार्यालय के बाहर तले

भोपाल। देशभर में पकौड़े पर सियासत का असर मध्य प्रदेश में भी पहुंच गया है। कांग्रेस ने राजधानी के कांग्रेस कमेटी कार्यलय में भी शुरू हो गया है। पकौड़ा प्रदर्शन में बुधवार को प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने भाजपा सरकार के बेरोजगारी नीति का जमकर विरोध किया। इस दौरान युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल ने पकौड़ा बेचकर भाजपा सरकार की देश को गुमराह करने के खिलाफ नारेबाजी की।

-बता दें कि हाल ही में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राज्यसभा में अपना पहला भाषण दिया। जहां उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए भाजपा की तारीफ की।

अमित शाह ने दिया था पकौड़ा बेचना अच्छा

-इस वजह से शुरू हुआ पकौड़े पर विवाद देश में बेरोजगारी मुद्दे पर अमित शाह ने कहा था कि बेरोजगारी से अच्छा है कि पकौड़े बेचना, परिश्रम से पैसे कमाना। इसके बाद से प्रदेशभर में कांग्रेसियों ने पकौड़ा सेंटर खोलकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

-युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल ने बैनर लगाए, जिसमें लिखा है आप सभी को पकौड़ा बजट की शुभकामनाएं...। मौके पर उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गले में, मैं हूं प्रोफेशनल डिजाइनर, डॉक्टर और इंजीनियर लिखा हुआ माला पहन कर भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
कांग्रेस की चुनावों पर नजर...
-कांग्रेस लगातार भाजपा के बेरोजगारी नीति पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। पहले कोलारस मुंगावली का सेमीफाइनल और इसके बाद नवंबर 2018 विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस किसी मौके को छोड़ना नहीं चाहती है।