Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» AGM Rajesh Shiva Of MP State Civil Supplies Corporation Suspended

ज्यादती का विरोध किया तो एजीएम बोले- नौकरी में इतना तो चलता है

ज्यादती का विरोध किया तो एजीएम बोले- नौकरी में इतना तो चलता है

Sushma Barange | Last Modified - Nov 29, 2017, 03:25 PM IST

भोपाल। मप्र स्टेट सिविल सप्लाईज कार्पोरेशन के एजीएम राजेश शिवा के खिलाफ ज्यादती, छेड़छाड़ और मारपीट का केस दर्ज होने के बाद बुधवार को उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। गौरतलब है कि एमपी नगर पुलिस ने ये कार्रवाई संविदा कर्मचारी की शिकायत पर मंगलवार रात की है। युवती ने ज्यादती का विरोध किया तो एजीएम बोले कि नौकरी करना है तो इतना चलता है। आरोपी ने झूमाझटकी तो कबूल की है, लेकिन ज्यादती की बात से इनकार कर दिया है।

-24 वर्षीय युवती पर्यावास भवन स्थित नागरिक आपूर्ति निगम के संविदा कर्मचारी है। एसआई सलोनी सिंह के मुताबिक जून 2016 में यहां अवधपुरी निवासी 55 वर्षीय राजेश शिवा पदस्थ थे। युवती ने पुलिस को बताया है कि जून 2016 में एक दिन राजेश ने उससे कहा कि सुबह मीटिंग है, तुम रात में अपना काम खत्म करके ही जाना। रात आठ बजे उन्होंने युवती को अपनी कार से घर छोड़ने की बात कही। घर ले जाते वक्त ठंडी सड़क पर उन्होंने कार में ही छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर बोले नौकरी करना है तो इतना चलता है। इसके कुछ दिनों बाद उनका ट्रांसफर मप्र स्टेट सिविल सप्लाईज कार्पोरेशन लिमिटेड के क्षेत्रीय कार्यालय में बतौर एजीएम हो गया।

क्रीसेंट में तीन बार की ज्यादती
एक दिन युवती ने उनसे थोड़ा परेशान रहने की बात कही। इस पर राजेश ने कहा कि फिक्र मत करो, मैं तुम्हे नए ऑफिस में बुलवा लेता हूं। वे मीटिंग का हवाला देकर 13 अगस्त को सीहोर के होटल क्रीसेंट ले गए। यहां उसके साथ ज्यादती की। फिर ऐसा उन्होंने दो बार और किया। मंगलवार दोपहर दो बजे जब युवती उनके ऑफिस पहुंची तो आरोपी ने बाल पकड़कर दफ्तर से बाहर धकेल दिया और बोले- जा तुझे जो करना है, कर ले। परेशान होकर युवती एमपी नगर थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को देर रात हिरासत में ले लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: AGM raajesh ko kiyaa sspend, ladki ne lagaya thaa chhedchhad aur jyaadti ka aarop
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×