Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Annual Painting Competition By 94.3 My FM

उत्साह के रंगों से सजा रंगरेज

उत्साह के रंगों से सजा रंगरेज

Sushma Barange | Last Modified - Nov 22, 2017, 07:51 PM IST

भोपाल। 94.3 माय एफएम और हल्दीराम चिक्की द्वारा करवाई जा रही एनुअल पेंटिंग कॉम्पीटिशन रिच फिस्ट यम पाई “रंगरेज़ सीजन-4” में अभी तक भोपाल के 4 स्कूल्स के 1100 से ज्यादा बच्चे भाग ले चुके है। “रंगरेज़ सीजन-4”की इस वर्ष की थीम “इनक्रेडिबल मध्य प्रदेश” में कई बच्चों ने फेबर कास्टल कैनवास पर अपनी कल्पनाओं को पेंटिंग का रूप दिया है।

-इसी कड़ी में अब तक जवाहरलाल नेहरु स्कूल, मदर टेरेसा स्कूल और इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट्स अपनी कल्पनाओं का प्रदर्शन कर चुके हैं। इसमें गुरुवार को भोपाल गर्ल्स स्कूल और शुक्रवार को रेडक्लिफ स्कूल के स्टूडेंट्स “रंगरेज़ सीजन-4” का हिस्सा बनेंगे।

-गौरतलब है कि इस साल भी बेस्ट 12 पेंटिंग्स, माय एफएम के वार्षिक कैलेंडर का हिस्सा बनेगी। अगर आप भी रंगरेज सीजन-4 का हिस्सा बनाना चाहते हैं, तो टाइप करें RANGREZZ स्पेस आपके स्कूल का नाम और व्हाट्स अप कीजिये 7771 943 943पर।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: utsaah ke rngaon se sjaa rngarej, bachcho ne klpnaaon se sjaayaa kainvaas
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×