Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Bar Council Said, Do Not Fight The Lawsuits Of Rapits

छह हजार वकीलों को एसएमएस कर कहा, न लड़ें रेपिट्स का मुकदमा

छह हजार वकीलों को एसएमएस कर कहा, न लड़ें रेपिट्स का मुकदमा

Amitabh Bhudolia | Last Modified - Nov 05, 2017, 12:04 PM IST

भोपाल।राजधानी भोपाल में हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास 19 वर्षीय छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के बाद बेटियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। पूरे शहर गुस्से में है और जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो गए हैं। विपक्षी दल कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। उन्होंने बड़े अफसरों पर कार्रवाई करने की मांग की है।
-वहीं, राजधानी के गैंगरेप मामले में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश व्यास ने छह हजार से ज्यादा वकीलों को एक स्रूस् कर आग्रह किया है कि की वकील घटना का शांतिपूर्ण विरोध व्यक्त करते हुए इस मामले के अभियुक्तों की ओर से पैरवी करने से इंकार कर दें ।

- राजधानी में गैंगरेप की घटना पर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश व्यास ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए दो टूक शब्दों में कहा राजधानी का कोई भी वकील गैंगरेप के आरोपियों की पैरवी नहीं करेगा द्य उन्होंने कहा कि गैंगरेप की घटना से वकील समुदाय दुखी एवं आहत है ।
- इस घटना से वकीलों में बहुत ही आक्रोश है । राजधानी के अधिकांश वकील गैंगरेप के आरोपियों की पैरवी करने के खिलाफ है । मैं भी जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं स्टेट बार काउंसिल मेंबर होने के नाते राजधानी के अधिवक्ताओं से आग्रह करता हूं कि वह ऐसे कुकर्मी, जघन्य अपराध करने वाले अभियुक्तों की ओर से पैरवी करने से इंकार करें ।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×