--Advertisement--

भोपाल अपडेट

भोपाल अपडेट

Dainik Bhaskar

Nov 24, 2017, 12:51 PM IST
अर्शी के पिता ने कहा-सलमान खान अर्शी के पिता ने कहा-सलमान खान

भोपाल। उम्र को लेकर विवादों में रहने वाली 'बिग बॉस-11' की कंटेस्टेंट अर्शी खान 28 नवंबर को अपना 27वां जन्मदिन मनाने वाली है। उनके इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए भोपाल में रहने वाले उनके परिवार ने उनके लिए एक स्पेशल ड्रेस और एक दर्जन सैंडल भेजी हैं।

अर्शी खाने के पिता मोहम्मद अरमान खान ने कहा कि, 28 नवंबर को मेरी बेटी का जन्मदिन है, इस दिन वह 27 साल की हो जाएगी। इस जन्मदिन के मौके पर मैं चाहता हूं कि, वह अपना हेयरस्टाइल चेंज कर लें। जब से वह शो में गई है उसने एक बार भी अपना हेयर स्टाइल नहीं बदला। हालांकि, वह कपड़े बहुत ही अच्छे पहनती है और टीवी पर बहुत ही अच्छी लगती है।

सलमान खान पसंद करते हैं मेरी बेटी को
अरमान खान ने आगे कहा कि, मेरी बेटी अर्शी बिग-बॉस की सबसे फेमस कंटेस्टेंट है। जब से वह शो में गई है सिर्फ एक बार नॉमिनेट हुई है। उसे तो सलमान खान भी काफी पसंद करते हैं। खुद सलमान ने तीन बार टीवी पर कहा था कि 'अर्शी खान मैं आपको सपोर्ट करता हूं'। इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान खान भी अर्शी को काफी पसंद करते हैं।

उत्तेजना नहीं होगी, तो कौन देखेगा शो
अर्शी खान के पिता मोहम्मद अरमान खान ने कहा कि, 'बिग बॉस-11' काफी फेमस शो है। शो में उत्तेजना नहीं होगी, तो कोई इसे नहीं देखेगा। गेम को चलाने और आगे बढ़ाने के लिए शो में उत्तेजना होना जरूरी है। हालांकि, मेरी बेटी काफी सुंदर और समझदार है। वह दूसरों को कॉपी नहीं करती, बल्कि अपनी समझदारी के हिसाब से खेल रही है।

रोशन करेगी भोपाल का नाम
अर्शी के परिवार को पूरा यकीन है कि, वह 'बिग बॉस-11' जीत कर न सिर्फ परिवार का बल्कि भोपाल और मप्र का भी नाम रोशन करेगी। वह शो में बने रहने और लोगों का मनोरंजन करने के लिए कुछ ऐसी-वैसी बातें बोल देती है, जिनका सच उसे नहीं पता।

2015 में भोपाल आई थी अर्शी
- अर्शी की मां नाद्रा ने कहा कि अर्शी पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी है। वे अपने भाई कि शादी में शामिल होने के लिए 2015 में भोपाल आई थीं।
- उनकी मां ने ये भी बताया कि उसकी उम्र 26 साल है, लेकिन खुद अर्शी ने जिन डॉक्यूमेंट के आधार पर मेयो में एडमिशन लिया था , उसमें 10वीं की रिजल्ट में उनकी बर्थ - डेट 29 जुलाई 1986 लिखी है।
- यह जानकारी एडमिशन फार्म में खुद अर्शी ने भरी थी। इस आधार पर उनकी उम्र 31 साल 3 माह 22 दिन है।
- पढ़ाई के दो साल बाद अर्शी ने मुंबई की ओर रूख कर लिया था।

X
अर्शी के पिता ने कहा-सलमान खान अर्शी के पिता ने कहा-सलमान खान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..