Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Big Boss Contestant Arshi Khan Will Celebrates 27th Birthday

भोपाल अपडेट

भोपाल अपडेट

Sushma Barange | Last Modified - Nov 24, 2017, 12:51 PM IST

भोपाल। उम्र को लेकर विवादों में रहने वाली 'बिग बॉस-11' की कंटेस्टेंट अर्शी खान 28 नवंबर को अपना 27वां जन्मदिन मनाने वाली है। उनके इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए भोपाल में रहने वाले उनके परिवार ने उनके लिए एक स्पेशल ड्रेस और एक दर्जन सैंडल भेजी हैं।

अर्शी खाने के पिता मोहम्मद अरमान खान ने कहा कि, 28 नवंबर को मेरी बेटी का जन्मदिन है, इस दिन वह 27 साल की हो जाएगी। इस जन्मदिन के मौके पर मैं चाहता हूं कि, वह अपना हेयरस्टाइल चेंज कर लें। जब से वह शो में गई है उसने एक बार भी अपना हेयर स्टाइल नहीं बदला। हालांकि, वह कपड़े बहुत ही अच्छे पहनती है और टीवी पर बहुत ही अच्छी लगती है।

सलमान खान पसंद करते हैं मेरी बेटी को
अरमान खान ने आगे कहा कि, मेरी बेटी अर्शी बिग-बॉस की सबसे फेमस कंटेस्टेंट है। जब से वह शो में गई है सिर्फ एक बार नॉमिनेट हुई है। उसे तो सलमान खान भी काफी पसंद करते हैं। खुद सलमान ने तीन बार टीवी पर कहा था कि 'अर्शी खान मैं आपको सपोर्ट करता हूं'। इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान खान भी अर्शी को काफी पसंद करते हैं।

उत्तेजना नहीं होगी, तो कौन देखेगा शो
अर्शी खान के पिता मोहम्मद अरमान खान ने कहा कि, 'बिग बॉस-11' काफी फेमस शो है। शो में उत्तेजना नहीं होगी, तो कोई इसे नहीं देखेगा। गेम को चलाने और आगे बढ़ाने के लिए शो में उत्तेजना होना जरूरी है। हालांकि, मेरी बेटी काफी सुंदर और समझदार है। वह दूसरों को कॉपी नहीं करती, बल्कि अपनी समझदारी के हिसाब से खेल रही है।

रोशन करेगी भोपाल का नाम
अर्शी के परिवार को पूरा यकीन है कि, वह 'बिग बॉस-11' जीत कर न सिर्फ परिवार का बल्कि भोपाल और मप्र का भी नाम रोशन करेगी। वह शो में बने रहने और लोगों का मनोरंजन करने के लिए कुछ ऐसी-वैसी बातें बोल देती है, जिनका सच उसे नहीं पता।

2015 में भोपाल आई थी अर्शी
- अर्शी की मां नाद्रा ने कहा कि अर्शी पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी है। वे अपने भाई कि शादी में शामिल होने के लिए 2015 में भोपाल आई थीं।
- उनकी मां ने ये भी बताया कि उसकी उम्र 26 साल है, लेकिन खुद अर्शी ने जिन डॉक्यूमेंट के आधार पर मेयो में एडमिशन लिया था , उसमें 10वीं की रिजल्ट में उनकी बर्थ - डेट 29 जुलाई 1986 लिखी है।
- यह जानकारी एडमिशन फार्म में खुद अर्शी ने भरी थी। इस आधार पर उनकी उम्र 31 साल 3 माह 22 दिन है।
- पढ़ाई के दो साल बाद अर्शी ने मुंबई की ओर रूख कर लिया था।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: arshi ke pitaa ne khaa- meri beti ko psnd karte hain salman, 3 baar kh chuke hain ye baat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×