मप्र में धुंध बढ़ी

मप्र में धुंध बढ़ी

Sushma Barange | Last Modified - Nov 14, 2017, 10:32 AM IST

भोपालमध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में मंगलवार की सुबह धुंध का असर रहा। राज्य में हवाओं के रुख में आ रहे बदलाव से ठंड के घटने-बढ़ने का क्रम बना हुआ है। मंगलवार की सुबह धुंध के चलते खिली धूप सुहावनी लगी। वहीं, बीच-बीच में चलने वाली हवाओं ने ठंड का अहसास कराया। बीते 24 घंटों के दौरान उत्तरी हवाओं का असर कम होने से तापमान में उछाल दर्ज किया गया।

-मौसम विशेषज्ञों के मुताबिक, उत्तरी हवाओं के चलते ठंड का असर बढ़ा, लेकिन हवाओं के रुख में जैसे ही बदलाव आएगा तापमान में भी उछाल आएगा। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में मौसम शुष्क ही रहेगा।
-राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जारी है। मंगलवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 13.4 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 14.4 डिग्री, ग्वालियर का 11.2 डिग्री और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 13.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
-वहीं, सोमवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 28.5 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 29 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 31.3 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहा था।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×