Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Constable Dismissed In 38 Hours

डांस टीचर को भद्दी गालियां देने वाला कॉन्स्टेबल ३८ घंटे में बर्खास्त

डांस टीचर को भद्दी गालियां देने वाला कॉन्स्टेबल ३८ घंटे में बर्खास्त

Sumit Pandey | Last Modified - Nov 26, 2017, 12:03 PM IST

भोपाल।पुलिस मुख्यालय के पास छेड़छाड़ कर डांस टीचर को धमकाने वाले गुनगा थाने के कॉन्स्टेबल निश्चय तोमर को शनिवार को बर्खास्त कर दिया गया। इस कार्रवाई के लिए पुरानी विभागीय जांच को आधार बनाया गया। इस संबंध में डीआईजी संतोष कुमार सिंह ने आदेश जारी कर दिए हैं। एक के बाद एक लगातार हो रही गैंगरेप और यौन उत्पीड़न की घटनाओं के खुलासे के बीच पुलिस की हो रही बदनामी को ध्यान में रखते हुए विभाग ने कॉन्स्टेबल को केस दर्ज होने के 38 घंटे के अंदर बर्खास्त करने की कार्रवाई की है।

बता दें कि पुलिस को शर्मसार करने वाले एक मामले में नशे में धुत्त गुनगा थाने में पदस्थ पुलिस कॉन्स्टेबल निश्चय तोमर ने रात को 12.30 बजे कट्टा निकालकर लड़की को धमकाते हुए डीबी मॉल से जहांगीराबाद तक दो किलोमीटर तक छेड़ता रहा। उसे गंदी गालिया दी और एक बार कार को लड़की की स्कूटी को टक्कर मार दी। डर से कांपती लड़की स्कूटी से गिर गई थी। जिससे उसे हाथ में चोंटे आई थीं।
-पुलिस वाला फिर भी नहीं माना और हॉर्न बजाते और गंदी गालिया देते हुए कार को स्कूटर के आगे-पीछे घूमाता रहा। यह करते हुए कॉन्स्टेबल लड़की के घर तक जहांगीराबाद पुलिस लाइंस तक पहुंच गया था।
-इसके बाद उसने वहां पर कट्टा निकालकर धमकाते हुए कहा था, मैं पुलिस में हूं, मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है। इसके बाद कालोनी के लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी थी। जहांगीराबाद की 22 वर्षीय लड़की, जोकि डीबी मॉल से अपने घर जहांगीराबाद पुलिस लाइन जा रही थी, इसी बीच में आरक्षक पुलिस कर्मी ने छेड़छाड़ शुरू कर दी थी।

उसी दिन कर दिया था सस्पेंड
-इसके पहले शुक्रवार को ही केस दर्ज होने के बाद गुनगा थाने में पदस्थ आरोपी कॉन्स्टेबल निश्चय तोमर को सस्पेंड कर दिया गया था। जहांगीराबाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले रखा है। देर रात हुए हंगामे में जहांगीराबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने सुबह से इस मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। अवैध हथियार रखने का मामला भी दर्ज किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×