Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Doctor Rapprating The Accused, The RPF Jawan Kept Watching

डॉक्टर आरोपी पर बरसाते रहे चप्पल, आरपीएफ जवान देखता रहा

डॉक्टर आरोपी पर बरसाते रहे चप्पल, आरपीएफ जवान देखता रहा

Amitabh Bhudolia | Last Modified - Nov 13, 2017, 07:50 PM IST

भोपाल। ट्रेन में हंगामा करने वाले आरोपियों को आरपीएफ रविवार की रात एमएलसी बनवाने के लिए बीना जिले के शासकीय अस्पताल लेकर पहुंची थी, इस दौरान किसी बात को लेकर आरोपियों की डाक्टर से कहासुनी हो गई। जिस पर गुस्से में आकर डाक्टर ने पहले एक आरोपी को चप्पल से पीटा इसके बाद आरपीएफ जवान का डंडा छुड़ा कर धुनाई कर दी। आरोपी ने भी डाक्टर को चप्पल मारी।
- सोमवार को इस मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया। इसमें शासकीय अस्पताल के डाक्टर वीरेंद्र ठाकुर आरपीएफ जवानों के साथ आए आरोपियों को उनके सामने चप्पल से मारपीट करते हुए दिखाया गया हैं और जवान डंडा छुड़ाते हुए नजर आ रहे है।
चप्पल के बाद डंडा लेकर भिड़ गया डॉक्टर
- रविवार की रात 8.30 बजे को आरपीएफ बीना को कंट्रोल भोपाल ने सूचना दी कि सदन एक्सप्रेस के एस/8 में दो लड़के शराब के नशे में उत्पाद मचा रहे हैं। जिस पर आरपीएफ ने बीना रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को अटेंड किया और खुरई निवासी दोनों आरोपी दीपक रजक एवं गनपत सोलंकी को ट्रेन से उतार कर आरपीएफ पोस्ट लेकर आए। उसकी एमएलसी कराने प्रधान आरक्षक राधेश्याम हिनोतिया एवं आरक्षक अनवर के साथ शासकीय अस्पताल भेजा गया। शराबियों से ड्यूटी डाक्टर वीरेंद्र ठाकुर की किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई। इस पर गुस्से में आकर डाक्टर ने आरोपी दीपक रजक की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी, बाद में डाक्टर ने आरपीएफ के जवानों के हाथ से डंडा छुड़ाकर मारपीट करने लगा।
- आरोपी ने भी डॉक्टर को गाली-गलौज करते हुए चप्पल बरसाता। चप्पल पड़ते ही डाक्टर ने आरपीएफ के सामने डंडा उठाकर आरोपी की बुरी तरह पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान आरपीएफ के जवान खड़े तमाशा देखते रहे।
- आरपीएफ पोस्ट प्रभारी आरके भास्कर ने बताया ट्रेन से दोनों आरोपियों को उतार कर सिविल अस्पताल भेजा गया था। इसी दौरान किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई आैर आरोपियों ने डाक्टर के साथ झूमाझटकी कर दी। दोनों आरोपियों के खिलाफ रेलवे एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर रेलवे कोर्ट भोपाल में पेश किया गया जहां कोर्ट ने प्रत्येक आरोपी के खिलाफ जुर्माना लगाकर छोड़ दिया। रात में डाक्टर ने सिटी थाने में मेमू भेज कर शिकायत दर्ज कराई कि आरपीएफ द्वारा दो आरोपियों को मुलाहिजे के लिए लाया गया था जो शराब के नशे में थे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×