Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» Doctor Rapprating The Accused, The RPF Jawan Kept Watching

रस्सी से बंधे थे हाथ, डॉक्टर ने लड़के की ऐसे की चप्पल और डंडे से की पिटाई

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 14, 2017, 10:45 AM IST

चप्पल और डंडों से मारपीट होती रही और आरपीएफ के जवान खड़े होकर तमाशा देखते रहे।
    • देखें वीडियो
      भोपाल। ट्रेन में हंगामा करने वाले आरोपियों को आरपीएफ रविवार की रात एमएलसी बनवाने के लिए बीना जिले के शासकीय अस्पताल लेकर पहुंची थी, इस दौरान किसी बात को लेकर आरोपियों की डाक्टर से कहासुनी हो गई। जिस पर गुस्से में आकर डाक्टर ने पहले एक आरोपी को चप्पल से पीटा इसके बाद आरपीएफ जवान का डंडा छुड़ा कर धुनाई कर दी। आरोपी ने भी डाक्टर को चप्पल मारी।
      - सोमवार को इस मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया। इसमें शासकीय अस्पताल के डाक्टर वीरेंद्र ठाकुर आरपीएफ जवानों के साथ आए आरोपियों को उनके सामने चप्पल से मारपीट करते हुए दिखाया गया हैं और जवान डंडा छुड़ाते हुए नजर आ रहे है।
      चप्पल के बाद डंडा लेकर भिड़ गया डॉक्टर
      - रविवार की रात 8.30 बजे को आरपीएफ बीना को कंट्रोल भोपाल ने सूचना दी कि सदन एक्सप्रेस के एस/8 में दो लड़के शराब के नशे में उत्पाद मचा रहे हैं। जिस पर आरपीएफ ने बीना रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को अटेंड किया और खुरई निवासी दोनों आरोपी दीपक रजक एवं गनपत सोलंकी को ट्रेन से उतार कर आरपीएफ पोस्ट लेकर आए। उसकी एमएलसी कराने प्रधान आरक्षक राधेश्याम हिनोतिया एवं आरक्षक अनवर के साथ शासकीय अस्पताल भेजा गया। शराबियों से ड्यूटी डाक्टर वीरेंद्र ठाकुर की किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई। इस पर गुस्से में आकर डाक्टर ने आरोपी दीपक रजक की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी, बाद में डाक्टर ने आरपीएफ के जवानों के हाथ से डंडा छुड़ाकर मारपीट करने लगा।
      - आरोपी ने भी डॉक्टर को गाली-गलौज करते हुए चप्पल बरसाता। चप्पल पड़ते ही डाक्टर ने आरपीएफ के सामने डंडा उठाकर आरोपी की बुरी तरह पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान आरपीएफ के जवान खड़े तमाशा देखते रहे।
      - आरपीएफ पोस्ट प्रभारी आरके भास्कर ने बताया ट्रेन से दोनों आरोपियों को उतार कर सिविल अस्पताल भेजा गया था। इसी दौरान किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई आैर आरोपियों ने डाक्टर के साथ झूमाझटकी कर दी। दोनों आरोपियों के खिलाफ रेलवे एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर रेलवे कोर्ट भोपाल में पेश किया गया जहां कोर्ट ने प्रत्येक आरोपी के खिलाफ जुर्माना लगाकर छोड़ दिया। रात में डाक्टर ने सिटी थाने में मेमू भेज कर शिकायत दर्ज कराई कि आरपीएफ द्वारा दो आरोपियों को मुलाहिजे के लिए लाया गया था जो शराब के नशे में थे।
    • रस्सी से बंधे थे हाथ, डॉक्टर ने लड़के की ऐसे की चप्पल और डंडे से की पिटाई
      +2और स्लाइड देखें
    • रस्सी से बंधे थे हाथ, डॉक्टर ने लड़के की ऐसे की चप्पल और डंडे से की पिटाई
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Doctor Rapprating The Accused, The RPF Jawan Kept Watching
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        रिजल्ट शेयर करें:

        More From News

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×