Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» Dushkarm With Student Of 7th Class

मामा के दोस्त ने छात्रा के साथ की ज्यादती, नाबालिग ने परिजनों को बताया ये

Anup Dubey | Last Modified - Nov 10, 2017, 06:42 PM IST

गोविंदपुरा इलाके में कक्षा सातवीं की 11 साल की छात्रा से ज्यादती किए जाने का मामला सामने आया है।
मामा के दोस्त ने छात्रा के साथ की ज्यादती, नाबालिग ने परिजनों को बताया ये
भोपाल। गोविंदपुरा इलाके में कक्षा सातवीं की 11 साल की छात्रा से ज्यादती किए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आरोपी छात्रा का परिचित ही बताया जा रहा है। उसके जाने के बाद पीड़ित छात्रा ने नानी को घटना के बारे में बताया। देर रात गोविंदपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है।

बरखेड़ा पठानी निवासी 11 वर्षीय पीड़िता कक्षा सातवीं की छात्रा है। वह अपने नाना-नानी के घर पर रहकर पढ़ाई करती है। गुरुवार रात परिजनों ने गोविंदपुरा थाने में छात्रा से ज्यादती किए जाने की शिकायत की। एसआई आस्था जैन के अनुसार छात्रा के मामा का दोस्त 25 वर्षीय विवेक लखेरा गुरुवार को घर आया था। उस वक्त छात्रा घर पर अकेली थी। इसका फायदा उठाकर मामा के दोस्त ने छात्रा के साथ गलत काम किया। इस दौरान परिजन भी पहुंच गए और आरोपी फौरन भाग निकला। उसके जाने के बाद बच्ची ने घटना के बारे में अपनी नानी को बताया। देर रात गोविंदपुरा पुलिस थाने पहुंची पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने विवेक लखेरा के खिलाफ ज्यादती और पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। एसआई जैन के अनुसार आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उसकी तलाश की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट भी मिल गई है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maamaa ke dost ne chhaatraa ke saath ki jyaadti, naabaaliga ne parijnon ko btaayaa ye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×