Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Gehana Vashist Can Get Wild Card Entry In Big Boss-11

भोपाल

भोपाल

Sushma Barange | Last Modified - Dec 01, 2017, 12:08 PM IST

भोपालबिग बॉस-11 की विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान पर तरह-तरह के आरोप लगाने वाली गहना वशिष्ठ को शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में तड़का लगाने और इसे हैपनिंग बनाने के लिए गहना सहित कुछ अन्य चर्चित चेहरों को शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री दी जा सकती है। इस बारे में जब dainikbhaskar.com ने उनसे सच जानने का प्रयास किया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

-मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस-11 से सिंगर-डांसर सपना चौधरी के बाहर होने के बाद घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। संभावना यह भी जताई जा रही है कि ये एंट्री गहना की हो सकती है। हालही में गहना ने अर्शी खान को लेकर खुलासा किया था कि अर्शी खान पर 10 आपराधिक मामले चल रहे हैं। इतना ही नहीं अर्शी ने 50 वर्षीय एक शख्स से शादी की हुई है। उन्होंने 'भास्कर' से बातचीत में अर्शी पर 5-5 हजार रुपए में बिकने सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे।

कौन हैं गहना वशिष्ठ
मॉडल और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का वास्तविक नाम वंदना तिवारी है। वह चिरमिरी (छत्तीसगढ़) में पैदा हुई, लेकिन उन्होंने भोपाल स्थित ऑल सेंट्स इंजीनियरिंग कॉलेज से कंप्यूटर साइंस में बीई किया है। इसके बाद उन्होंने कुछ लोकल चैनल में काम किया और फिर मॉडलिंग की ओर रुख किया। गहना ने मोंटे कार्लो ब्रांड के लिए मॉडलिंग करके एड फिल्म में अपने कैरियर की शुरुआत की। वे अब तक लगभग 70 एड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वे स्टार प्लस की 'बहनें', एमटीवी के 'ट्रू लाइफ' शो में भी नजर आ चुकी हैं। गहना हिंदी और तेलुगु की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

इस वजह से रही हैं विवादों में...
अर्शी की तरह गहना भी विवादों में रह चुकी हैं। उन पर तिरंगे के अपमान का भी आरोप लगा। वे अर्शी समेत बिग बॉस के लगभग सभी कंटेस्टेंट के खिलाफ विवादास्पद बयान दे रही हैं। गहना साल 2012 मिस एशिया बिकनी का टाइटल अपने नाम कर चुकी हैं। ये एक ऑनलाइन कॉन्टेस्ट था।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: arshi khaan ki pol kholne vaali is modl ko mil skti Big Boss mein entri
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×