--Advertisement--

सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या

सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या

Danik Bhaskar | Nov 29, 2017, 03:55 PM IST
मृतक ने अपने कमरे में लगाई फां मृतक ने अपने कमरे में लगाई फां

भोपाल। सूदखोरों से परेशान एक होटल के कर्मचारी ने बुधवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला शहर के अशोका गार्डन थाने का है। घटना के वक्त मृतक की पत्नी मायके में थी, जबकि माता-पिता घर में ही दूसरों कमरों में थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच जारी कर, शव को पीएम के लिए भेजा।

2013 में हुई थी शादी-
परिजनों के अनुसार, मनोज की शादी साल 2013 में ग्वालियर की रहने वाली ममता से हुई थी। दोनों की 9 साल की एक बेटी भी है। वारदात के दिन ममता अपने मायके में थी, जिसे सूचना दे दी गई।

मां ने देखा था बेटे को फंदे पर-
मृतक की मां मीरा ने बताया कि, बुधवार सुबह रोजाना की तरह मनोज 7 बजे होटल से लौटा और अपने कमरे में जाकर सो गया। लगभग 10 बजे मैं उसे चाय-नाश्ते के लिए बुलाने के लिए उसके कमरे में गई थी। मैं काफी देर तक आवाज दी, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। मैं खिड़की के पास गई तो बेटे को फंदे पर देख चिल्लाई। मेरी चीख सुनकर मनोज के पिता भी वहां आ गए। मां के अनुसार, मनोज पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान था। उसके मोबाइल पर कोई बार-बार कॉल करके उसे धमकियां दे रहा था।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट-
सूचना के बाद मौके पर पहुंची अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार, मनोज के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने सूदखोरों से परेशान होने की बात लिखी है। इसमें कुछ लोगों के नाम और नंबर भी लिखे, जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।