--Advertisement--

संविधान की कैसे हुई शुरुआत, परफार्मेंस देकर बच्चों ने बताया

संविधान की कैसे हुई शुरुआत, परफार्मेंस देकर बच्चों ने बताया

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 11:10 AM IST
खूबसूरत अंदाज में बच्चों ने पर खूबसूरत अंदाज में बच्चों ने पर

भोपाल। कार्मल कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में गोल्डन जुबली समारोह आयोजित किया गया। स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री दीपक जोशी, सांसद आलोक संजर और आर्च बिशप लियो कार्नेलियों की गरिमामय उपस्थिति में बच्चों ने स्कूल के पचास साल के स्वर्णिम सफर को एक प्रस्तुति च्बिगनिंग ऑफ द इंस्टीट्यूशनज् के जरिए मंच पर दिखाया गया।


-बीएचईएल परिसर में स्थापित कार्मल कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने अपनी स्थापना के पचासवें साल में ये गोल्डन जुबली सेलीब्रेशन आयोजित किया। कार्यक्रम की थीम एनलाइट एंडेड टू एक्सेल रखी गई। समारोह में स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री दीपक जोशी, सांसद आलोक संजर और आर्च बिशप लियो कार्नेलियो मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए और बच्चों की प्रस्तुति को सराहा।


-समारोह में नगर निगम अध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान भी विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए। तीन जुलाई उन्नीस सौ अड़सठ में स्थापित कॉर्मल कान्वेंट स्कूल ने अपने स्वर्णिम सफर को एक प्रस्तुति च्बिगनिंग ऑफ द इंस्टीट्यूशनज् के जरिए मंच पर आकर्षक तरीके से प्रदर्शित किया। प्रस्तुति में बताया गया कि स्कूल की शुरूआत कैसे हुई, किन-किन लोगों के प्रयासों से स्कूल आगे बढ़ा और शिक्षा के क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित करता चला गया।


-गोल्डन जुबली समारोह को यादगार बनाने के लिए न केवल स्कूल स्टॉफ, बल्कि स्टूडेंट्स ने पूरे जोश और लगन से सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किये। छोटे-छोटे बच्चों की मनमोहक प्रस्तुति देखते ही बनती थीं। कार्यक्रम में समूह नृत्य के माध्यम से देश के सभी राज्यों पर केन्द्रित सांस्कृतिक विविधता और परंपरा को दर्शाया गया।

X
खूबसूरत अंदाज में बच्चों ने परखूबसूरत अंदाज में बच्चों ने पर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..