Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» How Did The Constitution Start, Giving Performance By Children?

संविधान की कैसे हुई शुरुआत, परफार्मेंस देकर बच्चों ने बताया

संविधान की कैसे हुई शुरुआत, परफार्मेंस देकर बच्चों ने बताया

Sumit Pandey | Last Modified - Nov 26, 2017, 11:10 AM IST

भोपाल।कार्मल कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में गोल्डन जुबली समारोह आयोजित किया गया। स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री दीपक जोशी, सांसद आलोक संजर और आर्च बिशप लियो कार्नेलियों की गरिमामय उपस्थिति में बच्चों ने स्कूल के पचास साल के स्वर्णिम सफर को एक प्रस्तुति च्बिगनिंग ऑफ द इंस्टीट्यूशनज् के जरिए मंच पर दिखाया गया।


-बीएचईएल परिसर में स्थापित कार्मल कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने अपनी स्थापना के पचासवें साल में ये गोल्डन जुबली सेलीब्रेशन आयोजित किया। कार्यक्रम की थीम एनलाइट एंडेड टू एक्सेल रखी गई। समारोह में स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री दीपक जोशी, सांसद आलोक संजर और आर्च बिशप लियो कार्नेलियो मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए और बच्चों की प्रस्तुति को सराहा।


-समारोह में नगर निगम अध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान भी विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए। तीन जुलाई उन्नीस सौ अड़सठ में स्थापित कॉर्मल कान्वेंट स्कूल ने अपने स्वर्णिम सफर को एक प्रस्तुति च्बिगनिंग ऑफ द इंस्टीट्यूशनज् के जरिए मंच पर आकर्षक तरीके से प्रदर्शित किया। प्रस्तुति में बताया गया कि स्कूल की शुरूआत कैसे हुई, किन-किन लोगों के प्रयासों से स्कूल आगे बढ़ा और शिक्षा के क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित करता चला गया।


-गोल्डन जुबली समारोह को यादगार बनाने के लिए न केवल स्कूल स्टॉफ, बल्कि स्टूडेंट्स ने पूरे जोश और लगन से सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किये। छोटे-छोटे बच्चों की मनमोहक प्रस्तुति देखते ही बनती थीं। कार्यक्रम में समूह नृत्य के माध्यम से देश के सभी राज्यों पर केन्द्रित सांस्कृतिक विविधता और परंपरा को दर्शाया गया।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kaise huee snvidhaan ki shuruaat, bachcho ne myujikl parfaarmeins dekar btaayaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×