Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» I Never Told Nathuram Godse Mahapurush

भोपाल

भोपाल

Sumit Pandey | Last Modified - Nov 22, 2017, 12:11 PM IST

भोपाल।मध्यप्रदेश के मंत्री लाल सिंह आर्य ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि 'मैंने कभी ऐसा वक्तव्य नहीं दिया है'। उन्होंने कथित तौर पर नाथू राम गोडसे को महापुरुष बताया था। जिसको लेकर काफी बवाल भी हुआ था। वह एएनआई से बातचीत कर रहे थे।


बता दें कि ग्वालियर में हिंदू महासभा के कार्यालय में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की मूर्ति स्थापित की गई थी। जिसको लेकर खूब बवाल हुआ। इसी बीच बीजेपी के मंत्री लाल सिंह आर्या ने कथित तौर पर यह बयान दिया था। जिससे अब वे इनकार कर रहे हैं।

इसी बीच ग्वालियर में हिंदू महासभा के कार्यालय में स्थापित की गई महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की मूर्ति को प्रशासन ने हटा दिया है। महासभा को पहले एडीएम ने नोटिस दिया था। मंगलवार को कार्रवाई के लिए कलेक्टर ने एक घंटे की मोहलत दी, जिसके बाद दफ्तर के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़कर प्रशासन ने वहां से मूर्ति हटा दी गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shivraaj ke Mantri ki sfaaee, mainne naathuraam gaodse ko kbhi nahi khaa mhaapurus
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×